अब तक #modi_job_do और #मोदी_रोजगार_दो ट्रेंड पर 4.94 मिलियन पार कर गए ट्वीट्स

पीएम मोदी पर अब तक तो मिम्स खूब शेयर किये जाते थे पर अब दो दिनों से ट्विटर पर एक ट्रेंड चलाया जा रहा है। जाने क्या है पूरी बात...

अब तक #modi_job_do और #मोदी_रोजगार_दो ट्रेंड पर 4.94 मिलियन पार कर गए ट्वीट्स

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी, किसान आंदोलन, नए कृषि कानूनों और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर अक्सर यूजर्स सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया में नाराज़गी निकालते हुए दिख जाते हैं। ट्विटर पर अजीबोगरीब ट्रेंड देखने मिला, पीएम मोदी से यूजर्स नौकरी की जगह गर्लफ्रैंड मांगने लगे। आप भी देखिये:

इन दिनों सोशल मीडिया में अजीबोगरीब चीजें वायरल हो रही हैं। वैसे भी ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमें पता नहीं कब क्या ट्रेंड करने लग जाए। राजनीतिक पार्टियां भी एक दूसरे के खिलाफ तमाम हैशटैग को ट्रेंड कराती रहती हैं। कल सुबह से ही रोजगार को लेकर #modi_rojgar_do खूब ट्रेंड हो रहा था। लेकिन कुछ ही देर बाद इसमें कुछ और ही ट्रेंड होने लगा। 

यह भी पढ़ें - अब आया नया ट्रेंड #PawriHoRhiHai, देखिये कैसे लोग ले रहें हैं मजे

कल सुबह से ही यूजर्स बेरोजगारी को लेकर सरकार से सवाल कर रहे थे और खूब सारे मीम्स भी बना रहे थे मगर कुछ देर बाद ही पीएम मोदी से यूजर्स नौकरी की जगह गर्लफ्रैंड मांगने लगे।

पहले तो #modi_rojgar_do खूब ट्रेंड हुआ। यूजर्स लगातार बेरोजगारी का मुद्दा उठाए रहे मगर कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया में #modi_girlfriend_do ट्रेंड होने लगा। यूजर्स इसमें खूब मजाकियां मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। कुछ समय बाद #modi_girlfriend_do ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर से सरोकार रखने वालों ने देखा ही होगा कि कई दिनों से ये दो हैशटैग ट्रेन्ड कर रहे हैं, #modi_job_do और #मोदी_रोजगार_दो एक बार फिर रोज़गार का मुद्दा सोशल मीडिया पर ज़ोर पकड़ रहा है।

#modi_job_do के साथ 4.94 मिलियन से ज़्यादा ट्वीट्स और 'मोदी_रोजगार_दो' के साथ 1.47 मिलियन  से ज़्यादा ट्वीट्स किए जा चुके हैं। ये कोई विपक्षी पार्टी या 'जामिया, जेएनयू वाले' नहीं कर रहे हैं. बड़ी तादाद में ये ट्वीट्स करने वाले छात्र हैं, ऑनलाइन कोचिंग देने वाले कुछ टीचर्स भी ट्विटर लड़ाई में शामिल हैं।
  
एक शिक्षक का वीडियो-

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0