बांदा : युवक की 20 फरवरी को थी शादी, इस महिला ने शादी से पहले ही उसे मार डाला

घर में सो रहे युवक को दरवाजा खटखटा कर जगाया गया, दरवाजा खोलने पर पहले उसे कहीं ले जाकर काम दिलाने का...

बांदा : युवक की 20 फरवरी को थी शादी, इस महिला ने शादी से पहले ही उसे मार डाला

घर में सो रहे युवक को दरवाजा खटखटा कर जगाया गया। दरवाजा खोलने पर पहले उसे कहीं ले जाकर काम दिलाने का लालच दिया गया। जब वह तैयार नहीं हुआ तो चारपाई में ही उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों को सवेरे जानकारी हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना गिरवां थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में हुई।

यह भी पढ़ें - बांदाः रेलवे द्वारा श्री हनुमान मंदिर को हटाने की नोटिस पर हिंदू संगठन भड़के

crime

ग्राम दुर्गापुर निवासी अर्जुन उर्फ छोटू पुत्र भैय्यन प्रजापति (20) दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था। 20 फरवरी 2023 को उसकी शादी होनी थी, इसलिए वह गांव आ गया था। इस बारे में मृतक के भाई भैरमदीन ने बताया कि दिल्ली में  काम करने के दौरान लाला यादव और उसकी पत्नी बिटौला से मित्रता थी। उनके साथ मुन्ना पांडे भी रहता था।

सोमवार की रात लाला यादव की पत्नी बिटौला ने आवाज देकर दरवाजा खुलवाया, साथ में मुन्ना पांडे भी था। दरवाजा खोलने पर इन लोगों ने उसे 20000 रुपए में काम करने का लालच दिया लेकिन उसने कहा कि मेरी शादी है मैं कहीं बाहर नहीं जाऊंगा। तभी बिटौला और मुन्ना पांडे ने मिलकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई का कहना है कि अगर वह उनके साथ पैसे की लालच में चला गया होता तो उसकी लाश तक नहीं मिलती। 

यह भी पढ़ें -  पेट्रोल पंप में छेड़खानी का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को दर्ज करना पड़ा मुकदमा

वही इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक  लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज गिरवा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर में एक 20 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जिसके कारण उसकी हत्या की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें -हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन में, सक्रिय भूमिका निभाने वाले अभियुक्त के घर चला योगी का बुलडोजर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0