इस दलित का आरोप, दबंग ने मेरे मुंह में भर दिया मानव मल

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दलित व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि दूसरी जाति के एक व्यक्ति को उससे गलती से ग्रीस भर गया, जिसके बाद ...

इस दलित का आरोप, दबंग ने मेरे मुंह में भर दिया मानव मल

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दलित व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि दूसरी जाति के एक व्यक्ति को उससे गलती से ग्रीस भर गया, जिसके बाद उसने उसके चेहरे और शरीर को मानव मल से मल दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी रामकृपाल पटेल के खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंबिजली विभाग के संविदा कर्मी की करंट से मौत

उन्होंने बताया कि पीड़ित दशरथ अहिरवार ने शनिवार को पुलिस से संपर्क किया। अहिरवार ने दावा किया कि यह घटना शुक्रवार को हुई जब वह छतरपुर जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर बिकौरा गांव में पंचायत के लिए एक नाले के निर्माण में लगे हुए थे। उन्होंने बताया कि पटेल पास के हैंडपंप पर नहा रहा था। अहिरवार ने दावा किया कि उन्होंने पटेल को गलती से उसे ग्रीस से छू लिया था जिसका इस्तेमाल वह निर्माण कार्य में कर रहे थे। उन्होंने शनिवार को महाराजपुर पुलिस थाने के पास संवाददाताओं से बात करते हुए दावा किया, ‘इसके बाद पटेल नहाने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे मग में पास पड़े मानव मल को लेकर आया और उसे सिर और चेहरे सहित मेरे शरीर पर मल दिया। मौके पर कार्य कर हरीराम अनुरागी, गनेशी पाल, मुनिया पाल एवं रतिराम पाल ने उसे बचाया। पीड़ित पक्ष के स्वजन ने ग्रामवासियों को अपना दुखड़ा सुनाया तो रात्रि नौ बजे पंचायत बुलाई गई।

यह भी पढ़ेंमोदी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं शालिनी यादव भाजपा में होंगी शामिल

पंचायत में दोनों पक्षों को सुनने के बाद अर्जुन पटेल, मिठाई पटेल, ललिता पटेल, बालादीन पटेल एवं गुलजारी पटेल आदि पंचों ने दबंग के पक्ष में ही फैसला सुनाकर पीड़ित पर जुर्माना लगाकर राशि वसूल भी ली।

यह भी पढ़ें खुशखबरीः इंडिगो एयर लाइंस का 180 सीटर विमान खजुराहो से सीधे वाराणसी उडान भरेगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0