दबंग युवकों ने महिला के साथ तमंचे के बल पर किया बलात्कार

मामला जनपद हमीरपुर के थाना जरिया क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सरीला कस्बे का है, जहाँ पर एक महिला ने दो दबंग युवकों पर तमंचा लगाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है...

दबंग युवकों ने महिला के साथ तमंचे के बल पर किया बलात्कार
दबंग युवकों ने महिला के साथ तमंचे के बल पर किया बलात्कार

पूरा मामला जनपद हमीरपुर के थाना जरिया क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सरीला कस्बे का है, जहाँ पर एक महिला ने दो दबंग युवकों पर तमंचा लगाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

महिला ने बताया की 3 अगस्त को जब वह घर में अकेली थी तभी कस्बा निवासी अखिलेश राजपूत व नरेन्द्र लोहार, कुछ अज्ञात व्यक्तिओं के साथ तमंचा लेकर उसके घर आये और गाली गलौच करने लगे तभी नरेन्द्र ने जमीन में पटककर बलात्कार किया और जब चीखी चिल्लायी तो उसी समय पीड़ित महिला का पति आ गया तभी पति के साथ भी मारपीट करते हुऐ किसी को न बताने एवं जान से मारने की धमकी देकर भाग खड़े हुऐ और महिला ने बताया कि जब वह अपनी शिक़ायत लेकर चौकी थाने पहुंचे तो पुलिस ने पीड़ित परिवार को रात्रि में 12 बजे तक बिठा कर रखा, समझौता के लिऐ दबाव बनाने लगे और समझौता ना करने पर उल्टा जेल भेजने  की धमकी भी दे डाली। महिला न्याय पाने के लिऐ रो-रो कर दर दर अधिकारियों की चौखट पर भटक रही है अब देखना यह की आखिर कब तक पीड़ित महिला को न्याय मिल पाता है।