बांदा में अमित शाह को क्यों दिखाई दिया पाकिस्तान, वजह ये रही

पहले और दूसरे चरण के मतदान में सपा बसपा का सूपड़ा साफ है। इस मतदान में योगी सरकार पुनः बनाने के लिए नींव का काम किया है..

बांदा में अमित शाह को क्यों दिखाई दिया पाकिस्तान, वजह ये रही
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह बाँदा में..

बांदा, 

पहले और दूसरे चरण के मतदान में सपा बसपा का सूपड़ा साफ है। इस मतदान में योगी सरकार पुनः बनाने के लिए नींव का काम किया है। 300 सीटों की सरकार की इमारत बनाने का काम अगले चरण 23 फरवरी को बुंदेलखंड को करना है। उक्त उद्गार केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तिंदवारी विधानसभा के अंतर्गत मटौध कस्बे के मंडी स्थल ग्राउंड में आयोजित जनसभा में व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें - झाँसी : भाजपा के दो विधायक बैठे धरने पर, बोले क्षेत्र में अपराधी सक्रिय

उन्होने जनसभा को संबोधित करने से पूर्व हुए अपने भाषण की शुरुआत रानी दुर्गावती को भी नमन करके किया। उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद से 5 साल चली उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में आतंकवाद भ्रष्टाचार के विरुद्ध और लाइन आर्डर पर बहुत बड़ा काम हुआ है। उत्तर प्रदेश के अंदर लूट, हत्या, बलात्कार, भ्रष्टाचार में बहुत बड़ी कमी आई है। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या आतंकवाद को समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस समाप्त कर सकती है क्या ? उन्होंने कहा यह काम भाजपा और नरेंद्र मोदी की सरकार ही कर सकती है।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह बाँदा में..

विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि बुंदेलखंड में जल संकट के लिए उन्होंने क्या किया। बुंदेलखंड के लिए ढेर सारी योजनाएं लेकर आई मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल की योजना से यहां के संकट को समाधान के रूप में बदला है। बुंदेलखंड के अंदर चार जल  परियोजनाओं पर काम हो रहा है। 44 हजार करोड़ की लागत से केन बेतवा जोड़कर सिंचाई होने वाली है। इससे पीने का पानी तो मिलेगा ही यहां के लिए बिजली और बड़े सोलर प्लांट लगाकर नहरों में पानी पहुंचाया जाएगा। डिफेंस कॉरिडोर जनरल रावत के नाम पर होगा। बहन जी और अखिलेश के राज में यहां कट्टा बनते थे।

यह भी पढ़ें - छोड़ के अपने सारे काम, पहले चलो करें मतदान, KCNIT में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

वहां गोला और मिसाइल बनाने का काम मोदीजी करने वाले हैं। यहां की मिसाइल जब पाकिस्तान में गिरेगी तब पाकिस्तान जानेगा कि यह बुंदेलखंड की मिसाइल है। दलितों, पिछड़ों, शोषित, किसानों, युवाओं की पार्टी है भाजपा। दो करोड़ 69 लाख लोगों के घर में शौचालय बनाने का काम योगी जी ने किया है।  इस अवसर पर तिंदवारी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामकेश निषाद को भारी मतों से विजई बनाने की अपील करते हुए श्री शाह ने वंदे मातरम और भारत माता के जयकारे लगवाए।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह बाँदा में..

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी रामकेश निषाद के अलावा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे, भाजपा जिला कार्यकारी अध्यक्ष संजय सिंह, जिला प्रभारी कमलावती सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूराम निषाद, सांसद आरके सिंह पटेल तथा कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जगराम सिंह, क्षेत्रीय किसान मोर्चा अध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला, बलराम सिंह कछवाह आदि पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - सपा - भाजपा समर्थक आपस में भिड़े, हुई हवाई फायरिंग

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2