अनोखा प्यार : प्रेमिका के जहर खाने की बात सुनकर युवक फांसी पर झूल गया

थाना बानपुर के गांव दैलवारा निवासी एक युवक ने प्रेमिका के जहर खाने की बात सुनकर फांसी लगाकर जान...

अनोखा प्यार : प्रेमिका के जहर खाने की बात सुनकर युवक फांसी पर झूल गया

ललितपुर,

थाना बानपुर के गांव दैलवारा निवासी एक युवक ने प्रेमिका के जहर खाने की बात सुनकर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं प्रेमिका को जहर खाने के बाद बचा लिया गया।

यह भी पढ़ेशजर पत्थर को मिला जी आई टैग, बांदा का विदेशों में लहराया परचम


थाना बानपुर क्षेत्र के ग्राम दैलवारा निवासी जीवन अहिरवार (24) पुत्र रामलाल अहिरवार का एक युवती से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते दोनों के परिजनों में विवाद भी हो गया था। बीते वर्ष नवरात्र में दोनों के परिजनों के बीच पंचायत भी हुई। जिसमें युवक युवती ने प्रेम संबंध खत्म करने का फैसला किया था। लेकिन कुछ दिनों से फिर से उनमें मेल मिलाप बढ़ गया।

यह भी पढ़े - बांदाः इस बार निकाय चुनाव में कहां बढे कितने नए मतदाता, जानिये

इसके चलते युवक का अपनी पत्नी और परिजनों से विवाद हुआ था। वहीं चार दिन पहले युवती के परिजनों ने युवती की पिटाई भी कर दी थी। मंगलवार को युवती ने गेहूं में रखने वाली कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई तो परिजन उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए थे।इसकी जानकारी लगने पर प्रेमी जीवन भी मंगलवार रात करीब आठ बजे घर से खेत पर जाने की बात कहकर निकल गया। पत्नी ने उसे फोन लगाया, लेकिन उसका फोन नहीं उठा। बुधवार सुबह करीब छह बजे उसकी दादी नन्हीं बहू जब खेत पर पहुंची तो वहां जीवन का शव अमरूद के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटक रहा था। जिस पर वह चीखने चिल्लाने लगी तो अन्य ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़े - प्रोजेक्ट टेली- लॉः जिसके माध्यम से एक ही छत के नीचे विधिक समस्याओं का समाधान

घटना की जानकारी मिलने पर बानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा धन्नूलाल ने बताया कि उसके भतीजे जीवन का एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके परिवारवालों ने शिकायत की गई। इसके बाद कुछ दिन तो वह दोनों नहीं मिले। लेकिन फिर से वह मिलने लगे थे। उसने फांसी किन परिस्थितियों में लगाई, इसकी जानकारी नहीं है। मृतक की दो बेटियां हैं ।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0