डेढ़ कुंतल गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में तस्करी के लिए उड़ीसा से ट्रक से लाई जा रही गांजे की खेप को एसटीएफ...

डेढ़ कुंतल गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

झांसी, 

यूपी एसटीएफ व बबीना पुलिस की संयुक्त टीम को मिली सफलता

उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में तस्करी के लिए उड़ीसा से ट्रक से लाई जा रही गांजे की खेप को एसटीएफबबीना पुलिस की सयुंक्त टीम ने रविवार को दबोचने में सफलता हासिल की। ट्रक में करीब डेढ़ कुंतल गांजा समेत दो तस्कर भी पकड़े गए। दोनों तस्करों ने बताया कि वह पहले भी खेप ला चुके हैं। पुलिस ने चार तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बरामद किए गए गांजे की बाजार में कीमत लगभग 15 लाख रुपये आंकी जा रही है।

यह भी पढ़ें-होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना



पुलिस को सूचना मिली थी कि ललितपुर हाइवे पर ग्राम बैजपुर जाने वाले रास्ते के सामने अवैध रूप से गांजे का परिवहन करने वाला ट्रक (नम्बर- आरजे 11 जीए 7857) आ रहा है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक बबीना रणविजय सिंह व यूपी एसटीएफ के निरीक्षक (आगरा यूनिट) यतीन्द्र शर्मा ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी करते हुए ट्रक को रोक लिया। तलाशी के दौरान ट्रक में बंडलों में रखा 139 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

पकड़े गए ट्रक चालक ने अपना नाम संतोष कुमार धौलपुर राजस्थान तथा दूसरे ने दीपक कुमार मंगल भरतपुर राजस्थान ने बताया कि यह माल धौलपुर के ट्रक मालिक संदीप सिंह ने मंगाया था। इसे धौलपुर के संजय अब्बासी को यूपी, एमपी व राजस्थान में सप्लाई करना था। इसके पहले भी वह 2-3 बार गांजे की खेप ला चुके हैं।

यह भी पढ़ें--डीएम देवांगना घाटी पहुंचे कहा- 20 अगस्त तक हरहाल में पूरा हो स्लैब कार्य 

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0