मासूम बच्ची को स्कूल में बंद कर चले गए हेडमास्टर, बीएसए ने अध्यापकों को किया निलंबित

उत्तर प्रदेश सरकार जहां परिषदीय स्कूलों के कायाकल्प की लगातार कोशिश कर रही है, वहीं स्कूलों के कुछ शिक्षक एवं कर्मचारी..

मासूम बच्ची को स्कूल में बंद कर चले गए हेडमास्टर, बीएसए ने अध्यापकों को किया निलंबित
स्कूल में बंद बच्ची

  • -बीएसए ने स्कूल के समस्त स्टाफ को किया निलंबित

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश सरकार जहां परिषदीय स्कूलों के कायाकल्प की लगातार कोशिश कर रही है, वहीं स्कूलों के कुछ शिक्षक एवं कर्मचारी लापरवाही की रोज नई इबारत लिख रहे हैं। गुलावठी ब्लॉक के सेंगड़ा पीर स्थित संविलियन विद्यालय में शिक्षकों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। स्कूल की कक्षा दो की मासूम छात्रा को शिक्षक क्लास रूम में बंद कर स्कूल से चले गए। करीब दो घंटे बाद बच्ची को कक्षा से बाहर निकाला गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें - मेडिकल कालेज में महिला के पेट से निकला तीन किलो का ट्यूमर

इस घटना के प्रकाश में आने से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो में कक्षा दो की मासूम बच्ची को क्लास रूम में बंद देखा जा सकता है। वीडियो में बच्ची अपना नाम इकरा बता रही है। वह बता रही है कि वह इसी गांव में रहती है। दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब मासूम बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने तलाश शुरू की। इधर-उधर ढूंढने के बाद जब बच्ची के परिजन स्कूल पहुंचे तो बच्ची क्लास रूम में बंद मिली। छात्रा काफी डरी हुई थी और रो रही थी। कड़ी मशक्कत के बाद चाबी मंगवा कर कक्षा का ताला खोलकर बच्ची को सकुशल बाहर निकाला गया।

बीएसए बीके शर्मा ने बताया कि यूनियन का चुनाव होने के कारण सभी स्टाफ वहां चला गया था। हेड मास्टर भी समय से पूर्व स्कूल से चले गए थे। उनका कहना है कि स्कूल के स्टाफ की बहुत बड़ी लापरवाही है। पूरे मामले में बीएसए ने कार्रवाई करते हुए समस्त स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों के लिए बडी सौगातः महोबा से भिंड वाया उरई एवं राठ रेलमार्ग के सर्वे को मंजूरी

यह भी पढ़ें - बांदा, दुष्कर्म के आरोपी को चौबीस दिन के अन्दर 22 वर्ष का कठोर कारावास

हिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0