अनशन कर रहे युवाओं का दूल्हे ने भी घोड़े से उतर दिया साथ, उठायी ये मांग

शहर के मुख्य चौराहे आल्हा चौक में शहर की बदहाल सेवा स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने को युवा लगातार अनशन कर रहे हैं..

अनशन कर रहे युवाओं का दूल्हे ने भी घोड़े से उतर दिया साथ, उठायी ये मांग

शहर के मुख्य चौराहे आल्हा चौक में शहर की बदहाल सेवा स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने को युवा लगातार अनशन कर रहे हैं जिन्हें लगातार शहर के लोगो संगठनो का सहयोग मिल रहा , स्वास्थ्य सेवा नाराज युवा 4 सूत्री मांगों को लेकर लगातार अनशन कर रहे हैं, जिन्हें आज शहर के अधिवक्ताओं ने समर्थन दिया, युवाओं के  इस अनशन को आज शहर में एक दूल्हे का भी समर्थन मिला है।

जिसने जीवन यात्रा की मुख्य रश्म से पहले, शहर के मृत प्राय मुद्दे पर जागरूकता का साथ देना ज्यादा मुनासिब समझा, सोमवार को बरात लेकर जा रहा दूल्हा युवाओं को अनशन करते देख ऐसा प्रभावित हुआ कि वह खुद घोड़े से उतर अनशन स्थल पर युवाओं के साथ बैठ गया साथ ही जनपद की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने की मांग करने लगा।

यह भी पढ़ें - सांप को पॉलीथीन में बंद कर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर से कहा इसने काटा

जिसने भी यह दृश्य देखा वह दूल्हे की प्रशंसा करने लगा। गौरतलब है कि सत्यमेव जयते युवा संगठन के कार्यकर्ता पर से 10 दिनों से महोबा में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं से नाराज होकर अनिश्चितकालीन अनशन कर रहे हैं युवाओं द्वारा छात्र चार सूत्री मांग सरकार से कर रहे हैं युवाओं की मांग है कि महोबा में रेफर सेंटर बन चुके जिला अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों की कमी को पूरा किया जाए साथी महोबा में एक 200 बैठकर ट्रामा सेंटर बनवाया जाए इसके अलावा अन्य मांगे भी शामिल है।

युवाओं के अनिश्चितकालीन अनशन से एक दूल्हा इस कदर प्रभावित हुआ कि वह बारात ले जाते समय अचानक इन युवाओं के साथ अनशन स्थल पर आकर बैठ गया दूल्हे के इस कारनामे को देखकर बराती हैरान रह गए दूल्हा सीधा अनशन कारियों के बीच में पहुंच गया उसकी और उनकी मांगों को जायज बताते हुए उनसे सरकार से इस पिछड़े जनपद में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं  दिए जाने की मांग करने लगा तकरीबन आधे घंटे तक जानकारियों के साथ बैठा रहा इसके बाद वह अपने घोड़े पर सवार होकर बरात लेकर रवाना ।

यह भी पढ़ें - मामूली विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की 11 वीं के छात्र निर्मम हत्या

यह भी पढ़ें - महोबा ट्रामा सेंटर और डॉक्टरों की कर रहे माँग, युवा हैं सुअरों और मच्छरों से परेशान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1