मामूली विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की 11 वीं के छात्र निर्मम हत्या

महोबा जिले के थाना महोबकंठ क्षेत्र के अंतर्गत आपस मामूली विवाद के चलते 11वीं में पढ़ने वाले छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर एक..

मामूली विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की 11 वीं के छात्र निर्मम हत्या
फाइल फोटो

महोबा जिले के थाना महोबकंठ क्षेत्र के अंतर्गत आपस मामूली विवाद के चलते 11वीं में पढ़ने वाले छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर एक पड़ोसी ने निर्मम हत्या कर दी। नाबालिग किशोर की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। वहीं, नाबालिग किशोर को जिंदा समझकर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस को सूचना दे दी है । मामला अजनर थाना क्षेत्र के महुआ बांध गांव का है। उक्त ग्राम  निवासी ठाकुरदास के 17 वर्षीय बेटे की पड़ोसी कमलेश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। दोनों के विवाद को वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर समाप्त करवा दिया था। 

यह भी पढ़ें - तीन तलाक कहकर महिला को घर से निकाला, अभियोग दर्ज

मृतक किशोर के परिजनों ने बताया कि रविवार को देर शाम अचानक आरोपी कमलेश अहिरवार महेश के पास पहुंचा और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उसके ऊपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में जख्मी महेश खून से लथपथ जमीन गिर तड़पने लगा।

वहीं, भतीजे को तड़पता देख चाचा राकेश ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस से उसे जैतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे महोबा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, हालांकि जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही पीड़ित की मौत हो गयी।  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित करते हुये शव को मोर्चरी में रखवा कर पुलिस को सूचना दे दी  है ।

यह भी पढ़ें - बाँदा : धान काटने जा रही अनसूचित जाति की महिला को बंधक बनाकर ढाबे में दिनदहाड़े गैंगरेप

यह भी पढ़ें - गोद में रोता रहा बच्चा और पीटता रहा दारोगा, वरुण गांधी ने इस मामले में पुलिस पर तंज कसा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1