सिरफिरे युवक ने अपने ही परिवार के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की,दहल उठा गांव

पन्ना जिले में अंधाधुंध फायरिंग में हुई दो लोगों की मौत से एक बार फिर दहल उठा है। मामला  जिले के देवेंद्रनगर थाना ...

सिरफिरे युवक ने अपने ही परिवार के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की,दहल उठा गांव

पन्ना जिले में अंधाधुंध फायरिंग में हुई दो लोगों की मौत से एक बार फिर दहल उठा है। मामला  जिले के देवेंद्रनगर थाना अंतर्गत ग्राम गोल्ही मुड़िया का है। यहां बीती रात एक सिरफिरे युवक ने अपने ही परिवार के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दो चाचाओ को मौत की नींद सुला दिया। वहीं एक वृद्धा गोली लगने से घायल हो गई है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें- परीक्षा देने गई साली को जीजा ले उड़ा, ससुर ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

घटना के संबंध में मृतकों के परिजन देवेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात देवेंद्रनगर में रहने वाले नरेंद्र सिंह सेल्समैन (37) वर्ष अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने गांव आए हुए थे। जन्मदिन कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सभी को प्रसाद वितरित किया गया और नरेंद्र सिंह अपने भाई देवेंद्र सिंह (40)  के साथ घर के बाहर दरवाजे पर बैठे हुए थे, तभी भतीजे के द्वारा मौके पर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई। इस फायरिंग में नरेंद्र सिंह, बबलू सिंह और एक वृद्धा को गोलियां लगी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- टमाटर की कैरेट में बैठकर ढाई फीट लंबी नागिन, जब पहुंची सब्‍जी मंडी

परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद दूसरे व्यक्ति को डाक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर पंचनामा उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया गया हैं। वहीं घायल वृद्धा का इलाज चल रहा है। इस घटना से क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है, फिलहाल फायरिंग और हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- हमीरपुरः मंडी के सचिव से परेशान होकर मंडी समिति के इंस्पेक्टर ने उठाया आत्मघाती कदम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0