बांदा में हाईस्कूल के छात्र की संदिग्ध मौत, पुलिस जुटी जांच में

अपने भाई के साथ किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या..

बांदा में हाईस्कूल के छात्र की संदिग्ध मौत, पुलिस जुटी जांच में

अपने भाई के साथ किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  

आत्महत्या का कारण न तो मृतक का भाई बता पाया और न ही परिजन इस बारे में कुछ बता पा रहे हैं।  

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के काल कुआं मोहल्ले में मंगलवार की रात हुई।मृतक के चचेरे भाई राजबहादुर ने बताया कि जितेंद्र (16) पुत्र रामकिशोर अपने बड़े भाई राघवेंद्र के साथ कालू कुआं में किराए का मकान लेकर रहता था और आदर्श बजरंग इंटर कॉलेज में हाई स्कूल का छात्र था जबकि राघवेंद्र आईटीआई में पढ़ता है और शाम को कंप्यूटर सेंटर में काम करता है। मंगलवार को राघवेंद्र कोचिंग चला गया था जब घर से वापस लौट लौटा तो कमरे का दरवाजा खुला मिला।

यह भी पढ़ें - झांसी: युवक की गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे फेंकी लाश

छत के हुक से फांसी के फंदे पर जितेंद्र लटका हुआ मिला, यह देख कर और चीखता हुआ बाहर निकला और फिर मोहल्ले के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस की को दी।

कालू कुआं पुलिस चैकी के इंचार्ज ने मौके पर पहुंचकर उसे नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजबहादुर ने बताया कि सूचना मिलने के बाद हम लोग देर रात यहां पहुंचे। शव का आज पोस्टमार्टम कराया गया।उसने बताया कि मौत का कारण ज्ञात नहीं हो रहा, भाई को भी इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है कि आखिर उसने मौत को क्यों गले लगाया।

यह भी पढ़ें - यूपी में विधान परिषद की 12 सीटों पर चुनाव 28 जनवरी को होगा

हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के देवगांव गांव निवासी मृतक के बडे भाई राघवेंद्र ने बताया कि पिता सूरत में काम करते हैं, जबकि मां फूला देवी छोटी बहन क्षमा के साथ गांव में रहती हैं।

वह लोग पहले बिजली खेड़ा मोहल्ले में रहते थे। दो माह पहले ही यहां रहने आए थे। जितेंद्र कल कोचिग भी नहीं गया था। छोटे भाई जितेंद्र ने तनाव की भी कोई बात नहीं की थी। इधर कोतवाली पुलिस का कहना है कि मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर 28 फरवरी 2022 से दौड़ने लगेंगी गाड़ियां, लीजिये पूरी जानकारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0