झांसी: युवक की गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे फेंकी लाश

रक्सा थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव..

झांसी: युवक की गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे फेंकी लाश

रक्सा थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई। प्रथमदृष्टया युवक का गला रेतकर उसकी हत्या की गई है। उसके चेहरे समेत शरीर पर भी कई घाव मिले हैं। फिलहाल युवक की शिनाख्त एक कार चालक के रुप में कर ली गई है। मौके पर पहुंची फोंरेंसिक टीम पड़ताल में जुटी रही।  
बुधवार की सुबह रक्सा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मामले की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु गौरव व थाना प्रभारी रक्सा पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। युवक के शव की शिनाख्त राजगढ़ निवासी 30 वर्षीय सोनू पुत्र चिंरौजी के रुप में की गई। युवक राजगढ़ निवासी एक प्राॅपर्टी डीलर की कार पर चालक था। बीती रात आठ बजे तक उसे राजगढ़ में ही देखा गया था। 
पुलिस के अनुसार युवक सोनू की हत्या धारदार हथियार से की गई है। उसके गले समेत चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में भी कई घाव बताए जा रहे हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम भी जा पहुंची थी। साथ ही सीओ सदर के साथ पूरी पुलिस टीम मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
2
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0