चुनाव ड्यूटी में जा सुरक्षाकर्मियों से भरी बस का हुआ स्टेरिंग फेल, जवानों की जान पर बनी

चुनाव ड्यूटी में सुरक्षाकर्मियों को लेकर आ रही बस का स्टेरिंग गुरुवार की रात फेल हो गया। स्टेरिंग फेल होने के कारण बस गड्ढे में गिर गई..

चुनाव ड्यूटी में जा सुरक्षाकर्मियों से भरी बस का हुआ स्टेरिंग फेल, जवानों की जान पर बनी

औरैया,

चुनाव ड्यूटी में सुरक्षाकर्मियों को लेकर आ रही बस का स्टेरिंग गुरुवार की रात फेल हो गया। स्टेरिंग फेल होने के कारण बस गड्ढे में गिर गई। वही, जवानों ने अपनी जान कूदकर बचाई। गनीमत रही कि किसी जवान को चोट नहीं आई। सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और सभी को सुरक्षित बचाया।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया के दावे, और जमीनी हकीकत, मतदाता का मिज़ाज समझना हुआ मुश्किल

औरैया तृतीय चरण में बीस फरवरी को चुनाव होना है। चुनाव ड्यूटी के लिए झांसी से पुलिस फोर्स बस से औरैया आ रही थी। जैसे ही बस शेरगढ़ घाट यमुना पुल पार कर आगे बढ़ी तभी औरैया में देवकली पुलिस चौकी के समीप रात अचानक बस का स्टेरिंग फेल हो गया। स्टेरिंग फेल होने से बस अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गई और उसमें सवार जवानों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान किसी तरह से जवानों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई।

हादसे के दौरान बस एक पेड़ से भी जा टकराई। फिलहाल सभी जवान सुरक्षित बाहर आ गए, कोई भी चोटहिल अथवा घायल नहीं हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची जिले की पुलिस ने सभी जवानों को उनकी ड्यूटी स्थान पर सुरक्षित पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी जवान को चोट नहीं आई है। हादसा टल गया है, यदि बस पलट जाती तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

यह भी पढ़ें - गृहमंत्री अमित शाह व ओवैसी 19 को, स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार को भरेंगे हुंकार, मुख्यमंत्री योगी भी आयेंगे

यह भी पढ़ें - भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क, मिला भारी समर्थन

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2