धार्मिक नगरी चित्रकूट के इस होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा 

धार्मिक नगरी चित्रकूट के होटल एक में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। होटल में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने यहां से...

धार्मिक नगरी चित्रकूट के इस होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा 

धार्मिक नगरी चित्रकूट के एक होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। होटल में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने यहां से दो युवतियों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक चित्रकूट के एक होटल  में छापामारी कर चित्रकूट थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस होटल में देह व्यापार चलते हुए पाया गया है। पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में लिया है, जबकि युवक फरार होने में कामयाब हो गए। पकड़ी गई दोनों युवतियां मध्यप्रदेश के बाहर अन्य प्रांत की रहने वाली बताई जा रही हैं। 

यह भी पढ़ेंएक अनूठी प्रेम कहानीः रिटायर टीचर ने पत्नी की याद में बनवा दिया मंदिर

पुलिस को इस होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार और अन्य अनैतिक कारोबार चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं। बुधवार को पुलिस ने प्लानिंग कर होटल में रेड डाली। इसके लिए पुलिसकर्मी को ग्राहक बना कर डीलिंग कराई गई। सब कुछ तय हो जाने के बाद ग्राहक बने पुलिसकर्मी को होटल में भेज कर पुलिस टीम ने दबिश दी। जहां दो युवतियां और दो युवक पहले से मौजूद थे, उन्हें आपत्तिजनक हालत में पाया गया।

यह भी पढ़ें-दतिया से जल्द नियमित हवाई सेवा, पहले चरण में खजुराहो के लिए छोटे विमान उड़ान भरेंगे

चित्रकूट के एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि होटल संचालक के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। युवतियों को एसडीएम के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें मुचलके पर जमानत दे दी गई। होटल में सेक्स रैकेट की शिकायत लगातार मिल रही थी। इस होटल में देह व्यापार होते हुए पाया गया है। फरार युवक की तलाश जारी है। पुलिस ने तलाशी के दौरान होटल के अंदर से कुछ आपत्तिजनक सामग्री व शराब की बोतलें बरामद की हैं। चित्रकूट पुलिस ने होटल संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- जलशक्ति मंत्री ने शुरू किया अविरल जल अभियान, कहा बूंद-बूंद पानी बचाना सभी के हित में होगा 

पुलिस के अनुसार ग्राहक को लाने के लिए होटल संचालक में एजेंट बना रखे थे। बाहर ही पूरा मामला तय हो जाता था जिसके बाद ग्राहक को होटल ले जाया जाता था। आरक्षक भी एजेंट के माध्यम से 1500 में मामला तय किया गया था। दोनों युवतियां बंगाल की बताई गई हैं।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
2
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2