सपा सरकार में खिलाड़ियों को सर्वाधिक पुरुस्कार एवं सम्मान दिया गया : हसन सिद्दीकी

बांदा निवासी हसन उद्दीन सिद्दीकी समाजवादी पार्टी के स्पोर्ट्स विंग के प्रदेश प्रभारी बनाये जाने के बाद पहली बार प्रदेश दौरे पर निकले हैं..

सपा सरकार में खिलाड़ियों को सर्वाधिक पुरुस्कार एवं सम्मान दिया गया : हसन सिद्दीकी
हसन सिद्दीकी (Hasan Siddiqui)

बांदा निवासी हसन उद्दीन सिद्दीकी समाजवादी पार्टी के स्पोर्ट्स विंग के प्रदेश प्रभारी बनाये जाने के बाद पहली बार प्रदेश दौरे पर निकले हैं। श्री सिद्दीकी प्रदेश के सभी जिलों में पहुंच कर सपा नेताओं और स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों के साथ साथ आम जनता से मुलाकात कर समाजवादी नीतियों और स्पोर्ट्स विंग के विस्तार की चर्चा करेंगे।  

यह भी पढ़ें - बाँदा : बेहोशी हालत में सेमरी नाले में मिली एक युवती, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

श्री सिद्दीकी ने बताया कि अपने दौरे में समाजवादी सरकार के दौरान खेल और खिलाड़ियों को दिए गए प्रोत्साहन एवं सम्मान की जानकारी देंगे। अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में खिलाड़ियों को यशभारती सम्मान दिया था।

जिसमें 11 लाख रूपए की धनराशि भी दी जाती थी। इसी तरह ओलम्पिक, राष्ट्रीय तथा राज्यस्तरीय खिलाड़ियों को सर्वाधिक पुरस्कार तथा सम्मान दिए थे। उनको रोजगार से भी जोड़ा गया था। 2022 में सरकार बनने के बाद ये सारी सुविधाएं फिर दी जाएंगी ।

यह भी पढ़ें - एक वकील है और एक लड़की, दोनों हैं शराब के नशे में चूर, वीडियो हुआ वायरल

श्री सिद्दीकी ने वर्तमान बीजेपी की सरकार पर खिलाड़ियों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा बीजेपी की सरकार खिलाड़ियों खेल शिक्षकों का शोषण कर रही है खेल जगत से जुड़े लोग पकौड़ा तलने को मजबूर हैं ।

प्रदेश भ्रमण में निकलने से पहले शुक्रवार को खाईपार स्थित उनके आवास में सपाइयों ने उनको शुभकामनाएं दीं। शुभकामनाएं देने वालों में सपा के जिलाध्यक्ष विजय करन यादव, ओम नारायण त्रिपाठी विदित, उर्मिला वर्मा, अर्चना पटेल, नीलम गुप्ता,साधना सिंह, आबदा बेगम, अबरार, उदय राज सिंह, दीपक गुप्ता, विवेक चंदेल, आदर्श गुप्ता, सिद्धार्थ गुप्ता, आमिर, मोहसिन,राज यादव सहित दर्जनों सपा नेता मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें - अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1