महोबा : बढ़ती महंगाई के विरोध व किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतरा गुलाबी गैंग

बढ़ती महंगाई, बिजली कीमतों में बढ़ोत्तरी व किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में शुक्रवार को गुलाबी गैंग की महिलाएं सड़कों पर उतर आईं..

महोबा : बढ़ती महंगाई के विरोध व किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतरा गुलाबी गैंग
गुलाबी गैंग (pink gang)

बढ़ती महंगाई, बिजली कीमतों में बढ़ोत्तरी व किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में शुक्रवार को गुलाबी गैंग की महिलाएं सड़कों पर उतर आईं। तहसील पहुंची सैकड़ो महिलाओं ने जमकर प्रदेश एवं देश नेतृत्व के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। जिसमें बढ़ती महंगाई पर रोक लगाए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें -  महोबा संक्रामक बीमारियों की चपेट में, वायरल बुखार ने ली दो की जान

गुलाबी गैंग की बुंदेलखंड कमांडर फरीदा बेगम के नेतृत्व में महिलाओं ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। ऊदल चौक, मुख्य बाजार, कोतवाली होते हुए तहसील पहुंची महिलाओं ने तहसीलदार बालकृष्ण सिंह को ज्ञापन सौंपा। बताया कि देश व प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बिजली बिलों में हो रहे घोटालों का गुलाबी गैंग विरोध करती है। सिलिंडर की बढ़ती कीमतों से महिलाएं बेहद परेशान हैं।

डीजल और बिजली की बढ़ती कीमतों ने किसानों व आम लोगों को परेशान कर दिया है। गरीब परिवार को एक समय भी  खाना खाने मे मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है हरेक परिवार मजबूर हैैं। विरोध प्रदर्शन में पार्वती, रामदेवी, उमा, आरती, नजमा, अफसाना, गीता, गगनदेवी, आशा, माया, सुशीला, कलावती, केसर, कमला, बेनीबाई सहित  1 सैकड़ा से अधिक महिलाएं शामिल रहीं।

यह भी पढ़ें - महोबा : शहर के यातायात के लिए नासूर बने ई-रिक्शा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1