अब महोबा में भी होगी सख्ती, डीएम के तेवर तल्ख़

जिला मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार तिवारी के सख़्त निर्देशों के क्रम आज पूरे जनपद में अधिकारियों द्वारा अभियान चलाया गया, जिसमें मास्क न लगाने वाले लोगों के बड़े पैमाने पर चालान किए गए...

अब महोबा में भी होगी सख्ती, डीएम के तेवर तल्ख़
DM Mahoba's attitude

महोबा सवांददाता - ओपेन्द्र गोस्वामी

बतादें की जिला मजिस्ट्रेट ने मास्क के प्रति गंभीरता न बरतने वालों पर सख्ती करने का निर्णय लिया है।इस क्रम में स्वयं उनके द्वारा प्रतिदिन मास्क का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है और उनके निर्देशानुसार अधिकारी गण भी लगातार मास्क चेकिंग अभियान चला रहे हैं तथा लोगों को सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन करने के लिए  जागरूक भी कर रहे हैं।डीएम के सख्त निर्देश हैं कि समस्त अधिकारी गण अपने कार्य क्षेत्र में आने वाले कार्मिकों व लोगों से मास्क का प्रयोग कराना सुनिश्चित कराएं।

यह भी पढ़ें : झांसी की बिजौली झील बनेगी पर्यटक स्थल

सोमबार की देर शाम डीएम ने  अधिकारियों के साथ महोबा शहर के तहसील चौराहा क्षेत्र, बलखण्डेस्वर, खोआ मंडी, पस्तौर गली आदि प्रमुख क्षेत्रों का पैदल भ्रमण कर लोगों को कोरोना से सावधानी बरतने के प्रति जागरूक किया।उन्होंने कहा कि सभी लोग मास्क जरूर लगाएं और आपस में दो गज की दूरी का भी पालन करें।

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमित का पिता 3 दिन घर में रहा कैद

आज एसडीएम राजेश यादव, डीएसओ एसपी शाक्य, डिप्टी आरएमओ आर के पांडेय ने प्रातः कीरत सागर सब्जी मंडी व पेट्रोल पंप आदि स्थानों में मास्क न लगाने वाले 20 से अधिक लोगों के चालान करवाये। इसके अलावा डीएओ वीपी सिंह ने आल्हा चौक व  डीएचओ विजय चौरसिया ने परमानंद चौराहा के आसपास क्षेत्र में चालान कराये तथा लोगों को कोरोना के प्रति सावधान रहने हेतु जागरूक किया। इसके अलावा खाद्य अभिहित अधिकारी डॉ जतिन प्रसाद ने मिठाइयों की दुकानों व मेडिकल आदि जगहों पर मास्क के बारे में लोगों को सतर्क किया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0