4 माह पूर्व मुस्लिम युवक, युवती को अगवा कर ले गया, फिर भी पुलिस रही मौन

मुस्लिम युवक एक युवती को अगवा करके ले गया। इस मामले में युवक के खिलाफ लड़की को अगवा करने का आरोप लगाकर...

4 माह पूर्व मुस्लिम युवक, युवती को अगवा कर ले गया, फिर भी पुलिस रही मौन

बांदा

मुस्लिम युवक एक युवती को अगवा करके ले गया। इस मामले में युवक के खिलाफ लड़की को अगवा करने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर भी दी गई। लेकिन पिछले 4 महीने से पुलिस पीड़ित पक्ष के परिजनों को टहला रही है। पुलिस कहती है धैर्य रखो बेटी तुम्हारी आ जाएगी। देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम छनेहरा लालपुर निवासिनी फूल कली पत्नी रामविशाल ने आरोप लगाया कि मेरी नातिन को 4 माह पहले अरनार पुत्र अज्ञात अगवा करके ले गया था।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन, जिला अस्पताल में दुष्कर्म का शिकार होने से बची पीड़िता से मिले, और कहीं ये बात

जिसकी पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद 21 नवंबर 2022 को नातिन के अपहरण की एफआई आर दर्ज करने के लिए रजिस्टर्ड डाक से पुलिस को जानकारी दी गई। लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने मुस्लिम वर्ग के दो गवाहों के बयान को आधार मानते हुए केस में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। जबकि इस मामले में अन्य गवाह भी थे लेकिन पुलिस ने किसी हिंदू के बयान दर्ज नहीं किए। इस मामले में हिंदू समुदाय के कई लोग गवाही देने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें - जवान बेटे की मौत के 10 मिनट बाद, सदमे में मां ने भी तोडा दम

फूल कली ने बताया कि इस घटना में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। क्योंकि थाने के उक्त एसआई के खिलाफ तमाम मुकदमे जिला बांदा में दर्ज हैं। जिससे यह स्पष्ट है कि एसआई भूपेंद्र सिंह विपक्षी पार्टी से मिलकर इस केस में किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रहा है। इसलिए इस मामले की जांच से एसआई को हटा देना चाहिए। पीड़िता की दादी ने आज पुलिस अधीक्षक से मिलकर इस घटना की पूरी जानकारी दी और दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अगवा लड़की को बरामद करने की गुजारिश की है।

यह भी पढ़ें - वातानुकूलित कोच में सफर करने को न्यूनतम थर्ड एसी का टिकट बुक कराना होगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0