छतरपुर के इस होटल में, नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कई दिनों तक हुआ गैंगरेप

छतरपुर शहर मुख्यालय में सागर रोड पर स्थित रिटायर्ड डीएसपी के चर्चित रॉयल होटल में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की...

छतरपुर के इस होटल में, नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कई दिनों तक हुआ गैंगरेप

छतरपुर शहर मुख्यालय में सागर रोड पर स्थित रिटायर्ड डीएसपी के चर्चित रॉयल होटल में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को कई दिनों तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। यह सनसनीखेज मामला उजागर होते ही पुलिस ने होटल के मैनेजर नीरज तिवारी और एक महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - सल्फास की गोलियां खाकर पति पत्नी ने मौत को गले लगाया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग के दादा की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का यह मुकदमा दर्ज किया है। नाबालिग की मां का देहांत हो चुका है। पिता किसी मामले में जेल में है। नाबालिग के अकेले होने का फायदा उठाकर सटई रोड क्षेत्र में रहने वाले सोहित द्विवेदी ने पहले दोस्ती की। आठ माह पहले दोस्ती के बाद नाबालिग को कपड़े खरीदवाए। नशे की आदत डाली। इस बीच सोहित ने अपनी एक महिला मित्र सपना उर्फ ऊषा विश्वकर्मा से मिलवाया, जो नाबालिग को गलत काम के लिए प्रेरित करने लगी।

यह भी पढ़ें -लाखों की चोरी का माल बरामद करने में नाकाम यूपी पुलिस का कमाल, कुछ ही घंटें में 1.80 लाख  कीमत का कुत्ता बरामद  

बीते दिनों आरोपित सोहित द्विवेदी अपनी महिला मित्र के साथ नाबालिग को लेकर सागर रोड स्थित द रायल होटल पहुंचा। होटल में पहले से ही होटल के मैनेजर नीरज तिवारी से साठगांठ बनाई गई थी। महिला ने नाबालिग को कमरे में भेजा। सोहित द्विवेदी, नीरज तिवारी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी गई। बीते दिन नाबालिग ने किसी तरह से परिजनों को वारदात के बारे में जानकारी दी। सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में नाबालिग ने बताया है कि आरोपित नीरज तिवारी ने उसे अपहरण कर बंधक बनाया और कई बार होटल में दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें

इस बारे में सीएसपी, छतरपुर लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस कई बिंदुओं पर बारीकी से काम कर रही है। वारदात में होटल के मैनेजर की लोकेशन ट्रेस हुई है। केस दर्ज किया गया है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंपुलिस का अमानवीय चेहरा, पूछताछ के नाम पर नाबालिग का तोड़ा हाथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0