बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

मोती नगर थाना क्षेत्र के भापेल गांव के पास बीती रात बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया, जिसके बाद मौके पर ही बाइक...

बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

मोती नगर थाना क्षेत्र के भापेल गांव के पास बीती रात बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया, जिसके बाद मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई । हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले में कायमी कर जांच शुरू कर दी है। मोती नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब दस बजे रवि शंकर वार्ड निवासी मयंक पिता महेश घोसी 35 वर्ष बाइक से भोपाल रोड पर जा रहा था।

यह भी पढ़ें - दिल्ली एम्स पर साइबर अटैक के बाद अब जल शक्ति मंत्रालय का ट्विटर आकउंट हैक,मचा हडकम्प

तभी राहतगढ़ की तरफ से आ रहे ट्रक ने मयंक की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मयंक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग गए। सूचना के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर खड़े ट्रक को आग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर मोतीनगर पुलिस पहुंच गई।

यह भी पढ़ें - बांदा नगर पालिका अध्यक्ष की वित्तीय पावर फिर होगी बहाल ?

धू धू कर जल रहे ट्रक को बुझाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। जिसके बाद करीब 12 बजे पुलिस कंट्रोल रूम और मोती नगर थाने से नगर निगम की फायर बिग्रेड को मौके पर रवाना किया गया। करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन दमकल की गाड़ियों ने ट्रक में लगी आग को बुझाया। आगजनी में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इस आगजनी में किसी भी प्रकार के जनहानि की सूचना नहीं मिली है। पुलिस ने ट्रक चालक पर लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - यूपी में मथुरा-झांसी तीसरी रेल लाइन परियोजना (274 किमी) ने पकडी स्पीड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0