फर्नीचर शोरूम में लगी आग, लाखों का फर्नीचर जलकर खाक

सागर के कैंट थाना क्षेत्र के भगवान गंज में शनिवार देर रात फर्नीचर दुकान में आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि घंटो...

फर्नीचर शोरूम में लगी आग, लाखों का फर्नीचर जलकर खाक

सागर के कैंट थाना क्षेत्र के भगवान गंज में शनिवार देर रात फर्नीचर दुकान में आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि घंटो की मशक्कत के बाद रविवार सुबह तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका। फर्निचर दुकान में लगी आग से दुकान में रखा सारा फर्नीचर जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना पर करीब 2:30 नगर निगम की दमकल की गाड़ियों ने मौके पर जाकर आग बुझाने का काम शुरू किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

यह भी पढ़ें - लखनऊ में बनेगी ब्रह्मोस मिसाइल, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की विश्वसनीयता बढ़ी

आपको बता दें कि रविवार सुबह 8:00 बजे तक 10 से अधिक गाड़ियों के पानी का उपयोग कर आग बुझाने का प्रयास जारी है। गनीमत से समय पर दमकल के पहुंचने के कारण फर्नीचर दुकान के बाजू से लगे फर्नीचर दुकान तक आग नहीं खेल पाई. वरना स्थिति अनियंत्रित हो जाती। नगर निगम के 2 दर्जन से अधिक कर्मचारी आग बुझाने में जुटे रहे सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि यह फर्नीचर दुकान किसी चौबे नाम के व्यक्ति की है। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें - बुन्देली विरासत : वेदों में दर्ज है तपोभूमि बाँदा

नगर निगम द्वारा बताया गया कि फर्नीचर का शोरूम मेन सड़क से काफी अंदर तक गलियों में था जिसके कारण दमकल की गाड़ियां भी तीव्र गति से मौके तक नहीं पहुंच पाई। वही शोरूम पूरी तरह से बंद होने के कारण अंदर लगी आग में पानी डालने में भी परेशानी हो रही थी। इसके बाद नगर निगम से जेसीबी को लया गया। जिसके बाद शोरूम की शटर और दीवारों को तोड़कर अंदर लगी आग में पानी डाला जा सका।

यह भी पढ़ें - काशी विश्वनाथ व उज्जैन के महाकाल की तर्ज पर पीताबंरा पीठ में कॉरिडोेर बनेगा, 25 करोड़ स्वीकृत

बताया जा रहा है कि फर्नीचर का यह शोरूम चौबे फर्नीचर के नाम से जाना जाता है। शोरूम काफी बड़ा था जिसमें सागौन जैसी लकड़ियों के कीमती फर्नीचर भी रखे हुए थे जोकि जलकर खाक हो गए।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0