बाँदा में बड़ा हादसा, चलती मालगाड़ी में युवक इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आया

जनपद बांदा मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में माल गोदाम के समीप चलती मालगाड़ी में एक युवक इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आकर..

बाँदा में बड़ा हादसा, चलती मालगाड़ी में युवक इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आया
फाइल फोटो

जनपद बांदा मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में माल गोदाम के समीप चलती मालगाड़ी में एक युवक इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आकर धू-धू कर जलते हुए आग का गोला बन गया। बाद में इसे जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस दिल दहलाने वाली घटना का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया है। घटना बांदा शहर कोतवाली के लोहिया पुल रेलवे लाइन की हैै। शनिवार रात 10 बजे मालगाड़ी के ऊपर अचानक ब्लास्ट हुआ। ब्लास्ट होते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें - बाँदा : चलती चित्रकूट एक्सप्रेस ट्रेन में महिला ने चढ़ने की कोशिश की, फिर...

आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि मालगाड़ी के ऊपर एक युवक जल रहा है पूरे शरीर में उसके आग लगी हुई थी। आनन-फानन में उन्होंने इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को दी। युवक को जिंदा जलता हुआ देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया। वहीं रेलवे प्रशासन जब तक मौके पर पहुंचा तब तक युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। फिर भी उसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां भी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

बांदा रेलवे स्टेशन मास्टर कृष्ण कुमार कुशवाहा ने बताया है कि माल गाड़ी माल गोदाम में जाने के लिए लूप लाइन से बाइक हो रही थी। उसी दौरान युवक पता नहीं कैसे उस पर चढ गया और करंट की चपेट में आ गया। सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह बहुत बुरी तरह झुलस चुका था। गंभीर अवस्था में उसे 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। 

इस बारे में जीआरपी थाना प्रभारी अंजना सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसके सारे कपड़े जल चुके हैं वह कहां से आया और ट्रेन में कैसे चढ़ गया किसी को पता नहीं है। माना जा रहा है कि जब मालगाड़ी खड़ी थी तभी वह युवक उसमें चढ़ गया और जब मालगाड़ी चलने लगी तभी वह इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें - बारातियों से भरी बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली पलटी दो बच्चों की मौत, 11 घायल

यह भी पढ़ें - बाँदा में मतदान दिवस पर 500 मॉडल बूथ बनाए जाएंगे और इनकी साज सज्जा की जाएगी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2