बांदा के टॉपटेन अपराधी के आतंकी संगठनों से तार जुड़े

बांदा जनपद के एक कुख्यात अपराधी ने देश विरोधी ताकतों से हाथ मिला लिया है।जो दिल्ली समेत अन्य शहरों में अपनी पहचान छुपाकर..

बांदा के टॉपटेन अपराधी के आतंकी संगठनों से तार जुड़े
फाइल फोटो

बांदा जनपद के एक कुख्यात अपराधी ने देश विरोधी ताकतों से हाथ मिला लिया है।जो दिल्ली समेत अन्य शहरों में अपनी पहचान छुपाकर छद्म नाम से अपराधों को अंजाम दे रहा है और बांदा पुलिस इस टॉप टेन अपराधी से पूरी तरह बेखबर है।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान कर रखा है कि अपराधियों व माफियाओं की असली जगह जेल में है। इसके लिए टॉपटेन अपराधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान भी चलाया जा रहा है।

इस अभियान में अब तक  हजारों अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है और बड़ी संख्या में  टॉप टेन अपराधी जेल गए हैं साथ ही उनकी संपत्ति भी जब्त की गई।बांदा में यह अभियान मात्र रस्म अदायगी के रूप में चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - पहली अप्रैल से चंबल एक्सप्रेस ट्रेन फिर पटरी पर दौड़ेंगी

नामी-गिरामी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और छूट भैया अपराधियों को टॉप टेन बता कर जेल भेजा जा रहा है। उदाहरण के तौर पर मर्दाननाका निवासी रफत उल्ला उर्फ मुन्नी खूंखार अपराधी है। जिसने बांदा और चित्रकूट के अलावा दिल्ली में कई संगीन अपराधों को अंजाम दिया है।

हत्या डकैती और धोखाधड़ी जैसे दर्जनों मुकदमों में वांछित यह अपराधी हिस्ट्रीशीटर है जो कई वर्षों से फरार चल रहा है इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अब तक किसी तरह का अभियान नही चलाया है। सूत्र बताते हैं कि परिजनों ने घर की कुर्की से बचाने के लिए अभियुक्त को संपत्ति से बेदखल कर रखा है।

यह भी पढ़ें - दमोह में हाइवे पर बस व ट्राला की भिड़ंत, 70 यात्री घायल

वही पत्नी इसी शहर के हुसैनगंज मोहल्ले में अपने भाई के साथ रहती है।बताया तो यह भी जाता है कि यह अभियुक्त इस समय दिल्ली  में अपना अड्डा बनाए हुए हैं और अब देश विरोधी संगठनों से हाथ मिलाकर आतंकी क्रियाकलाप में संलिप्त है।

अभियुक्त हुसैनगंज में अक्सर पत्नी से मिलने आता है और अनैतिक कार्यों से अर्जित की गई संपत्ति भी पत्नी को दे जाता है। आश्चर्य की बात है कि इसी शहर में रहने वाले इस खूंखार अपराधी के परिजनों से पूछताछ कर अपराधी तक पुलिस पहुंच सकती थी इसके बाद भी पुलिस इस टापटेन अपराधी को पकड़ने के बजाय किसी अनहोनी का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें - दिशा पटानी ने शेयर की स्ट्रैपलेस बिकिनी में स्टन्निंग फोटो, ग्लैमरस अदाओं से लूटा सबका दिल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1