दिशा पटानी ने शेयर की स्ट्रैपलेस बिकिनी में स्टन्निंग फोटो, ग्लैमरस अदाओं से लूटा सबका दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिटनेस और बोल्ड लुक्स के लिए भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा में...

दिशा पटानी ने शेयर की स्ट्रैपलेस बिकिनी में स्टन्निंग फोटो, ग्लैमरस अदाओं से लूटा सबका दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिटनेस और बोल्ड लुक्स के लिए भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रहती हैं। दिशा की बोल्ड तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हाल ही में बिकिनी में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वे बेहद खूबसरत दिख रही है।

यह भी पढ़ें - टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने बिकनी में ढ़ाया कहर

आए दिन दिशा अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई, फोटोज शेयर करती रहती हैं।बता दें, दिशा पटानी एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर सामने आती ही रही है और इस बार फिर से उनके इस बिकनी लुक ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना प्यार जमकर लुटाते रहते है।  दिशा ने कुछ घंटों पहले एक बेहद हॉट अंदाज में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें -   मौनी रॉय ने 'पतली कमरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

दिशा पटानी  ने बुधवार यानि 21 घंटे पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दिशा ने अपनी फिटनेस होने की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की थी। दिशा ने हल्के नारंगी रंग की स्ट्रैपलेस बिकिनी पहनें हुए है और उन्होंने अपने बालों को कर्ल कर खुला रखा है। दिशा का ये बीच लुक काफी बोल्ड लग रहा है। इस फोटो पर अब तक 19 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके है।

दिशा इन फिल्मो में आ सकती है नज़र 

दिशा पटानी  के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई'  में नजर आएंगी। ये  फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी के साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ  भी अहम भूमिकाओं में नजर आ सकते है।

दिशा इससे पहले फिल्म 'भारत' में सलमान खान  के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा  दिशा 'एक विलेन 2'  की शूटिंग भी कर रही हैं। इस फिल्म में दिशा जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1