नरैनी विधायक राजकरण कबीर पर हमले की कोशिश नाकाम, लगाया जाम

नरैनी विधायक राजकरण कबीर और प्रेमपुर प्रधान के बीच कहासुनी हो जाने के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया जाम घंटों लगा रहा मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की।

नरैनी विधायक राजकरण कबीर पर हमले की कोशिश नाकाम, लगाया जाम
राजकरण कबीर, नरैनी विधायक

नरैनी विधायक राजकरण कबीर और प्रेमपुर प्रधान के बीच कहासुनी हो जाने के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया, जाम घंटों लगा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - रथ पर सवार होकर रामलीला मैदान जाएंगे सीएम योगी

इस बारे में जानकारी देते हुए सीओ नरैनी ने बताया कि विधायक राजकरण कबीर के भतीजे मनोज और प्रेमपुर गांव के प्रधान रामदुलारे के बीच गाड़ी क्रॉस करने को लेकर मारपीट हो गई थी।इसी मामले से नाराज प्रधान ने विधायक को घेर लिया।

दोनों पक्षों से कहासुनी हुई बाद में पुलिस ने पहुंचकर दोनों को शांत करा दिया। सीओ नरैनी ने बताया कि विधायक पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ लेकिन दूसरे पक्ष में गाली गलौज की है।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म स्टार कास्ट ने भागवत प्रसाद में कुछ इस तरह बिताये फुरसत के पल

उधर विधायक के भतीजे द्वारा मारपीट की घटना से नाराज प्रेमपुर के ग्रामीणों ने प्रेमपुर और बांसी गांव के बीच उस स्थान पर जाम लगा दिया जहां बालू डंप की गई थी। बताया जाता है कि सारा झगड़ा बालू को लेकर है।

विधायक के भतीजे द्वारा प्रेमपुर में बालू डंप  की गई है इसी बालू को निकालने को लेकर प्रधान और मनोज के बीच झगड़ा हुआ और यह झगड़ा बाद में विधायक तक पहुंच गया। आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा घंटो जाम लगाया गया ।बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझा मामला शांत करा दिया।

विधायक की गाड़ी छतिग्रस्त

विधायक राजकरण कबीर ने आरोप लगाया कि मैं हनुमान जी के दर्शन करके लौट रहा था इसी बीच बांसी गांव के समीप प्रेमपुर ग्राम प्रधान राम दुलारे राजपूत ने अपने साथियों के साथ हमला बोल दिया तथा मेरी गाड़ी को छतिग्रस्त कर दिया मेरे गंभीर चोटें आई हैं मैं मुकदमा दर्ज करा रहा हूं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0