आठ घंटे हुई फिल्म की शूटिंगः ओरछा के महल के मुख्य द्वार महारानी के भेष अभिनेत्री ऐश्वर्या राय निकली

विश्व विख्यात मंदिर और महलों की नगरी ओरछा में प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और तमिल कलाकार..

आठ घंटे हुई फिल्म की शूटिंगः ओरछा के महल के मुख्य द्वार महारानी के भेष अभिनेत्री ऐश्वर्या राय निकली

विश्व विख्यात मंदिर और महलों की नगरी ओरछा में प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और तमिल कलाकार विक्रम प्रभु ने नगर के पुल और महलों के मुख्य द्वार पर आठ घंटे तक तमिल फिल्म पोन्निायिन सेलवन की शूटिंग की।

यह भी पढ़ें - मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फ़िल्म की शूटिंग को, बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ओरछा पहुंची

ओरछा में लगभग नौ बजे मणिरत्नम निर्देशित फिल्म पोन्निायिन सेलवन की शूटिंग अड़बारा पुल पर शुरू की गई। इस दौरान तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम प्रभु का घुड़सवारी करते हुए सीन शूट किया गया और ऐश्वर्या राय को महारानी के भेष में महलों के मुख्य द्वार से निकलते हुए दिखाने का सीन शूट किया गया।

फिल्म की शूटिंग देर शाम छह बजे तक चलती रही। इस दौरान क्षेत्र सहित काफी संख्या में उत्तरप्रदेश के लोग शूटिंग देखने के लिए ओरछा पहुंचे। फिल्म की शूटिंग में किसी तरह का व्यवधान नहीं हो, इसके लिए नगर निरीक्षक अभय प्रताप सिंह, एएसआई लीलाधर तिवारी एवं नाराई चौकी प्रभारी संजय शर्मा द्वारा पुलिस बल के साथ फिल्म के कलाकारों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए।

कोरोना की दूसरी लहर के बाद राम नगरी ओरछा के ऐतिहासिक स्मारक राजा महल, चतुर्भुज मंदिर सहित कई इमारतों में एक बार फिर लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाजें सुनकर नगर के लोग उत्साहित दिखाई दिए फिल्म की शूटिंग से नगर के लोगों को अपने व्यवसाय बढ़ने की आस बढ़ी है। बुंदेलखंड की ऐतिहासिक नगरी ओरछा ने एक बार फिर फिल्मकारों को अपनी ओर आकर्षित किया है। निर्देशक मणि रत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्निायिन सेलवन फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ ओरछा पहुंची।

यह भी पढ़ें - अब आरेडिका के देशी कोच दौडेंगे विदेशी रेल पटरियों पर...

ऐश्वर्या राय बच्चन का ओरछा के महलों में दो दिन की शूटिंग का शेड्यूल है। जिसमें शनिवार को एक दिन की शूटिंग हो चुकी है । अब रविवार को शूटिंग करने के बाद वह वापस मुंबई चली जाएंगीं। मणिरत्नम अपनी 2022 में रिलीज होने वाली फ़िल्म पोनियिन सेलवन की शूटिंग के लिए इन दिनों पूरी टीम के साथ ओरछा में शूट कर रहे है। यह मुख्यतः साउथ इंडियन फ़िल्म है। निर्देशक के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का बजट करीब 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है जिसका मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के सहयोग से निर्माण किया जा रहा है ।

बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ओरछा, aishwarya ray bachchan

मणि रत्नम निर्देशित पोन्निायिन सेलवन मल्टी स्टारर फिल्म है । जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्तिक, जयम रवि, जयराम और त्रिशा मुख्य भूमिकाओं में हैं । इनके अलावा फिल्म में प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्‌मी जैसे आर्टिस्ट सपोर्टिंग रोल्स में नजर आएंगे। गौरतलब है कि इसके पहले भी मणिरत्नम ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय, अभिनीत रावण फ़िल्म की शूटिंग ओरछा में कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के राजा छत्रसाल पर बनी वेब सीरीज mx player पर हुई रिलीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1