विवाहिता की मुंह दबाकर ससुराली जनों ने हत्या की 

ससुराली जनों ने विवाहिता की मुंह दबाकर हत्या कर दी और मायके वालों को छत से गिरकर मौत की सूचना दी। घटना शहर कोतवाली से चंद कदम दूरी पर स्थित मोहल्ला मोचयाना में बीती रात में हुई । 

विवाहिता की मुंह दबाकर ससुराली जनों ने हत्या की 
Banda Crime

बांदा,

इसी मोहल्ले में रहने वाले स्वप्निल गुप्ता की पत्नी उमा (25) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई इस बारे में मृतका के भाई हरिओम ने बताया की रात में 8:15 बजे बहन उमा ने मेरे फोन पर कॉल की और कहा कि मुझे सवेरे यहां से ले जाओ मैं यहां नहीं रहना चाहती। इसके बाद फोन कट गया। दोबारा जब मैंने फोन किया तो स्वप्निल ने फोन उठाया मैंने कहा कि बहन से बात करा दो तो उसने जवाब दिया की बहन बात नहीं करना चाहती। यह कॉल मैंने 10:05 पर की थी, इसके बाद 10:15 बजे पुनः फोन आया कि तुम्हारी बहन छत से गिर गई है और उसे अस्पताल ले जा रहे हैं।जब हम अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : बांदा शहर में बगैर मास्क लगाए घूमने वालों पर एस पी का चला चाबुक

भाई ने बताया कि चार खंड की बिल्डिंग से कोई भी गिरेगा उसके शरीर में चोट आती, सिर फट जाता लेकिन ऐसा कुछ भी  घटनास्थल पर देखने को नहीं मिला है।इससे स्पष्ट है कि ससुरारी जनों ने मेरी बहन की हत्या की है।

भाई ने बताया कि बहन की शादी 6 माह पूर्व 11 दिसंबर 2019  को हुई थी। शादी के बाद से ससुरारी जन परेशान करते थे।इससे बहन ससुराल में नहीं रहना चाहती थी।उसने आरोप लगाया कि बहन  को मुंह दबाकर मारा गया है।इस मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।वहीं कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : कानपुर कांड : अब गद्दारों को सजा मिलनी चाहिए