हमीरपुर : कोरोना से सर्राफा व्यवसायी के भाई की मौत, 34 नये संक्रमित मरीज मिले

जनपद में पिछले चौबीस घंटे के अंदर कोरोना वायरस महामारी के 34 नये मरीज मिलने से यहां स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है..

हमीरपुर : कोरोना से सर्राफा व्यवसायी के भाई की मौत, 34 नये संक्रमित मरीज मिले
Corona Update Hamirpur

हमीरपुर, जनपद में पिछले चौबीस घंटे के अंदर कोरोना वायरस महामारी के 33 नये मरीज मिलने से यहां स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। कोरोना से तेरहवीं मौत भी हो गयी है। अभी तक जनपद में इस महामारी से 13 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 551 पार कर गयी है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : चित्रकूट से इटावा के निर्माण कार्य ने पकड़ी रफ़्तार

बुधवार को हमीरपुर में कोरोना के दो नये संक्रमित मरीज मिले है वहीं सर्वाधिक मुस्करा क्षेत्र में सात, सुमेरपुर में पांच व मौदहा में दो लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। इसके अलावा जिला अस्पताल में कोरोना की जांच में दो लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। हमीरपुर शहर के सुभाष बाजार स्थित एक सर्राफा व्यवसायी के भाई की भी कोरोना से मौत हो गयी है। जिससे शहर के खालेपुरा और बाजार में हड़कंप मच गया है।

नगर पालिका की टीम ने संक्रमित इलाकों को सैनिटाइज किया है। वही कोरोना से संक्रमित मरीजों को कोविड-19 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी है। सीएमओ डा.आरके सचान ने बताया कि कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अब 551 हो गयी है। वहीं 426 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। आज 1383 लोगों की कोरोना जांच के लिये सैम्पल लिये गये है। इस समय कोरोना के 112 एक्टिव केस है।

यह भी पढ़ें - बाँदा में कोरोना से एक और मौत, संक्रमितो की संख्या 700 पहुंची

छानी में फूटा कोरोना का बम

सुमेरपुर विकास खंड के छानी गांव में कोरॉना ने दस्तक बना दी है आपको बता दे की कल सी एच सी छानी में कोराना की जांच हो रही थी तभी कामदगिरि मेडिकल स्टोर में काम करने वाला व्यक्ति अपनी जांच कराने गया और वह पॉजिटिव पाया गया वहीं पशु अस्पताल का कम्पाउडर भी अपनी पत्नी के साथ जांच कराने हेतु पहुंचा तो वह दोनों दंपत्ति पॉजिटिव पाए गए और वहीं सपना मेडिकल स्टोर की लड़की भी पॉजिटिव पाई गईं। आज जब फिर कैंप लगाकर जांच कराई गई तो आज खबर लिखे जाने तक 100 लोगो की जांच हो चुकी है जिसमें अभी तक तीन लोग पॉजिटिव पाए गए है

वहीं छानी सी एच सी की प्रभारी डाक्टर पर्वेंद्र कुमार प्रजापति ने बताया कि अब पूरे गांव की जांच करवानी है ये कैंप जब तक चलेगा जब तक सभी की जांच नहीं हो जाती ।

यह भी पढ़ें - बारिश न हुई तो बुन्देलखण्ड के बांध सूखे रह जाएंगे

हिन्दुस्थान समाचार