बाँदा में कोरोना से एक और मौत, संक्रमितो की संख्या 700 पहुंची

जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है,जहां कल 40 संक्रमित मरीज मिले थे वही आज 23 और नए मरीज मिले है..

बाँदा में कोरोना से एक और मौत, संक्रमितो की संख्या 700 पहुंची
Corona Update, Banda

जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है,जहां कल 40 संक्रमित मरीज मिले थे वही आज 23 और नए मरीज मिले है। इस महामारी की चपेट में आकर शहर के एक व्यक्ति की मौत हो जाने से कोरोना संक्रमण के कारण मरने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : चित्रकूट से इटावा के निर्माण कार्य ने पकड़ी रफ़्तार
 
जनपद में वैश्विक महामारी कोरोना से ग्रसित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आज भी जनपद के विभिन्न हिस्सों में 23 मरीज पाए गए हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉक्टर एनडी शर्मा ने बताया कि संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भेजा जा रहा है, वहीं संक्रमित मरीजों के घरों के आसपास सेनीटाइज का काम शुरू किया गया है।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित एक मरीज की आज मौत हुई है जो शहर के फूटा  कुआं मोहल्ले का निवासी है। आज नए मरीज मिलने से जिले में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 700 पहुंच गई है। इनमें से 453 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं आज 25 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं।

यह भी पढ़ें - बारिश न हुई तो बुन्देलखण्ड के बांध सूखे रह जाएंगे

राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ मुकेश यादव ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में इस समय 52 संक्रमित मरीज भर्ती हैं जिनका इलाज चल रहा है।