पन्ना के बृहस्पति कुंड में युवक की डूबने से मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा सड़क जाम की 

अपने तीन साथियों के साथ एक युवक मध्यप्रदेश के पन्ना में स्थित बृहस्पति कुंड घूमने गया गया था...

पन्ना के बृहस्पति कुंड में युवक की डूबने से मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा सड़क जाम की 

अपने तीन साथियों के साथ एक युवक मध्यप्रदेश के पन्ना में स्थित बृहस्पति कुंड घूमने गया गया था। जहां उसकी डूबने से मौत हो गई।

परिजनों ने आज शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और मृतक के साथियों पर हत्या का आरोप लगाया। प्रशासन ने लगभग ढाई घंटे बाद परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया।

यह भी पढ़ें - मृत समझकर बुजुर्ग को अर्थी में ले जाने लगे तभी आई आवाज- ‘मैं अभी जिंदा हूं’

अतर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम प्रसाद पुरवा निवासी नवीन उर्फ बउआ (19)पुत्र जगजीवन वर्मा  अतर्रा कस्बे में आटो-पार्टस की दुकान चलाता था। मंगलवार को वह अपने परिजनों को बिना बताए गांव चांदन पुरवा महोतरा के पांच दोस्तों के साथ मध्यप्रदेश के पन्ना में स्थित बृहस्पति कुंड घूमने चला गया था। जहां बृहस्पति कुंड में डूबने से उसकी मौत  हो गई।

यह भी पढ़ें - भारत में कोरोना की तीसरी लहर अगस्त के अन्त में आने की संभावना

पिता ने बताया कि साथ गए दोस्तों ने मंगलवार शाम फोन पर नवीन के लापता होने की जानकारी दी थी। इस पर वहां पहुंचकर बेटे की तलाश करते रहे उसके न मिलने पर मैने बरौंधा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने गोताखोर की मदद से कुंड में तलाश कराई थी।गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कुंड से बउआ का शव उतरता मिला। बरौंधा पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव हमें को सौंप दिया।

इधर शुक्रवार को जब पजिन शव लेकर गांव पहुंचे तभी आक्रोशित ग्रामीणों ने अतर्रा-बिसंडा मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले में उचित कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने जाम खोलने से इन्कार कर दिया।

बाद में एसडीएम सुरभि शर्मा ने उचित कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया तब जाकर परिजनो शव को हटाया। इसके बाद मार्ग में दोनों ओर फंसे ट्रक, बस व अन्य वाहनों का आवागमन शुरू हो सका है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के आसपास जमीन की कीमत तीन गुनी तक महंगी, कारखाने, होटल बनेंगे

यह भी पढ़ें - कानपुर की करिश्मा बनी महिला यूपी कांग्रेस कमेटी बुन्देलखण्ड जोन की प्रदेश अध्यक्ष

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0