पुरानी अभिनेत्रियों के अंदाज में महिलाओं ने रैंप पर जलवा बिखेरा

महिला हार्पर क्लब ओल्ड की ओर से एक अनोखे अंदाज में होली मिलन समारोह हार्पर क्लब ग्राउंड में आयोजित किया गया जिसे रेट्रो..

पुरानी अभिनेत्रियों के अंदाज में महिलाओं ने रैंप पर जलवा बिखेरा

  • रेट्रो थीम पर मनाया होली मिलन समारोह

महिला हार्पर क्लब ओल्ड की ओर से एक अनोखे अंदाज में होली मिलन समारोह हार्पर क्लब ग्राउंड में आयोजित किया गया जिसे रेट्रो थीम पर आधारित किया गया जिसमें महिलाओं ने अपनी मनपसंद पुरानी अभिनेत्री के अंदाज में खुद को प्रस्तुत किया ।

मधुबाला नूतन नरगिस जयाप्रदा मुमताज श्रीदेवी माधुरी दीक्षित हेमा जया आदि बनकर महिलाओं ने रैंप पर भी जलवा बिखेरा साथ ही उसी हीरोइन के अंदाज में एक एक डायलॉग भी बोला। निर्णायक के रूप में सुनील कुमार सनी एवं श्रद्धा निगम मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - झांसी : ट्रेन से दो नन व दो किशोरियों को उतारना पड़ा महंगा, ग्रह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

मुख्य आकर्षण राधा कृष्ण की फूलों की होली रही जिसमें भव्या एवं काव्यानी राधा कृष्ण की वेशभूषा में बेहद ही मनमोहक लग रहे थे। उपाध्यक्ष आशा सिंह द्वारा सभी को होली की शुभकामनाएं एवं पुरस्कार दिए गए।

सचिव संतोष गुप्ता ने बताया कि समय-समय पर क्लब द्वारा बेहद ही सामाजिक एवं सांस्कृतिक शानदार कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं जिसमें महिलाएं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं और भागदौड़ भरी जिंदगी से थोड़ा हटकर कुछ समय इंजॉय करती हैं निश्चित है इस प्रकार के आयोजन से एक खुशहाली का वातावरण होता है।

नूतन गुप्ता एवं नेहा अग्रवाल  निशा गुप्ता द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए, साथ ही सुधा सिंह सुनीता पटेल नूपुर चैहान सुधा गुप्ता, नीरा सिंह गीता सेठ अर्चना मेहरा एवम हार्पर क्लब ओल्ड परिवार की सभी सदस्यों का भरपूर सहयोग रहा।

यह भी पढ़ें - दिशा पटानी ने शेयर की स्ट्रैपलेस बिकिनी में स्टन्निंग फोटो, ग्लैमरस अदाओं से लूटा सबका दिल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0