अयोध्या जा रही दर्शनार्थियाें की टूरिस्ट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

जलालपुर थाना क्षेत्र में एनएच 56 वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार की दरमियानी रात्रि लगभग 3:00 बजे अयोध्या जा दर्शनार्थियों की एक टूरिस्ट बस को ट्रक ने टक्कर मार दी...

अयोध्या जा रही दर्शनार्थियाें की टूरिस्ट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

हादसे में घायल 17 दर्शनार्थी हुए घायल, चार गंभीर घायल ट्रामा सेंटर रेफर

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र में एनएच 56 वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार की दरमियानी रात्रि लगभग 3:00 बजे अयोध्या जा दर्शनार्थियों की एक टूरिस्ट बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक दर्शनार्थी की मौत हो गई, जबकि 17 घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए बस में सवार लोगों को बचाने का काम किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से डॉक्टरों ने कई घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े : जालौन : पुलिस की सलीम गुर्जर डकैत गिरोह से हुई मुठभेड़, दो बदमाश के पैर में लगी गोली

जलालपुर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर रेहटी के पास सोनभद्र से अयोध्या प्रभु रामलला के दर्शन करने जा रही दर्शनार्थियों की टूरिस्ट बस में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद बस में सवार दर्शनार्थियों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए बस में सवार लोगों को बाहर निकालने में जुट गए। इस हादसे में एक श्रद्धालु अशोक पटेल 19 वर्ष की मौत हो गयी। जबकि 17 लोग घायल हो गए। बस के दौरान बस में 41 दर्शनार्थी सवार थे। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि सभी श्रद्धालु सोनभद्र जिले के विंडमगंज थाना पटेल नगर के बताए जा रहे हैं। मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े : घर-घर जाकर बीएलओ मतदाताओं को करें जागरुक : डीएम

घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह भी जिला अस्पताल पहुंच गए। बताया जा रहा है कि घायलों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी हैं, जो भगवान रामलाल के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। घायल लक्ष्मण पटेल ने बताया कि सभी लोग वाराणसी से दर्शन कर अयोध्या जा रहे थे। रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक लोग की मौत हो गई है। लगभग 17 लोग घायल हैं।

यह भी पढ़े : किसान दुघर्टना के पात्र व्यक्तियों को दिलाएं लाभ : आयुक्त

इस मामले में जिला चिकित्सालय के डॉक्टर बी. के. सोनकर ने बताया कि सोनभद्र से सभी श्रद्धालु अयोध्या दर्शन करने जा रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए हैं। 20 लोगों को हल्की चोटें आई थीं, उनका इलाज किया गया है। वहीं 17 घायल में चार लोगों की हालत गंभीर हैं। जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में एक दर्शनार्थी की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0