ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में दंपति सहित चार की मौत, दो गंभीर

कानपुर सागर हाईवे पर प्रेमनगर के निकट जेके सीमेंट के पास उरई से मौदहा थाना क्षेत्र के अरतरा गांव शादी समारोह में शामिल होने जा..

ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में दंपति सहित चार की मौत, दो गंभीर
हमीरपुर : ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत..

  • शादी समारोह में शामिल होने जाते वक्त हुआ हादसा

कानपुर सागर हाईवे पर प्रेमनगर के निकट जेके सीमेंट के पास उरई से मौदहा थाना क्षेत्र के अरतरा गांव शादी समारोह में शामिल होने जा रहे स्कार्पियो सवार लोगों को महोबा की ओर से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कॉर्पियो सड़क पर ही पलट गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट एसपी धवल जायसवाल ने जिला कारागार का औचक निरीक्षण कर लिया सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा

अरतरा गांव निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि उसकी बहन रीना देवी की शादी में शामिल होने के लिए जनपद जालौन के उरई शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ले में रह रहे थाना माधौगढ़ के लालपुरा निवासी उनका साढू चंद्रेश (46) अपनी पत्नी मीना (45) व बेटी खुशी (15) के साथ रिश्तेदार मोहनी (50), गोविंदश्री (47) और 13 साल की बालिका काजल स्कॉर्पियो से अरतरा जा रहे थे।

सोमवार शाम करीब 8 बजे सुमेरपुर में प्रेमनगर के निकट जेके सीमेंट के पास महोबा की ओर से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कार्पियो सवार चालक चंद्रेश व उनकी पत्नी मीना, मोहनी व 13 वर्षीय बालिका की मौके पर मौत हो गई। जबकि खुशी (15) व महिला गोविंदश्री (50) को गंभीर रूप से घायल होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

यह भी पढ़ें - कानपुर - सागर नेशनल हाइवे में दो ट्रकों में टक्कर, एक ट्रक आग में फुंका चालक भी आग में जला

जहां हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है। इस घटना में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चालक चंद्रेश बुरी तरह से फंस गया। जिसे पुलिस ने गैसकटर से काटकर बाहर निकाला गया। अचानक हुई इस घटना से हाईवे पर जाम लग गया। जिससे दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए। पुलिस ने स्कॉर्पियो से सभी को निकालने के बाद उसे सड़क किनारे कर दिया और हाईवे का आवागमन शुरू कराया।

अचानक हुई इस घटना से शादी वाले परिवार व मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। उधर हादसे के बाद चालक ट्रक को घटना स्थल पर छोड़ भाग निकला। ट्रक में गिट्टी लदी बताई गई है। पुलिस शवों को मोर्चरी हाउस में रखवाया है। पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। दो घायलों को कानपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स कर रहे पद्मश्री वापस लेने की मांग 

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1