कानपुर - सागर नेशनल हाइवे में दो ट्रकों में टक्कर, एक ट्रक आग में फुंका चालक भी आग में जला

हमीरपुर जिले में नेशनल हाइवे में दो ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक में भीषण आग लग गई जिससे ट्रक चालक की आग में जलकर मौत हो..

कानपुर -  सागर नेशनल हाइवे में दो ट्रकों में टक्कर, एक ट्रक आग में फुंका चालक भी आग में जला
कानपुर - सागर नेशनल हाइवे में दो ट्रकों में टक्कर..

हमीरपुर जिले में नेशनल हाइवे में दो ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक में भीषण आग लग गई जिससे ट्रक चालक की आग में जलकर मौत हो गई वहीं दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद हाइवे में आवागमन बाधित हो गया।पुलिस और दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में खाद वितरण को लेकर कमिश्नर भड़के, अफसरों को दी चेतावनी

हमीरपुर जिले में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 में गिट्टी से ओवर लोड ट्रक ने ओवर लोड के चक्कर में दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी जिससे वह आग का गोला बन गया। टक्कर के बाद ट्रक में बैठा चालक आग की लपटों में धू-धू कर जिन्दा जल गया।

वहीं दूसरा ट्रक गंभीर रूप से झुलस गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग में ट्रक पूरी तरह से खाक हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को तैयार - सदर विधायक युवराज सिंह

हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के इंगोहटा गांव के पास नेशनल हाइवे में यह बीभत्स हादसा मंगलवार की देर रात करीब सवा ग्यारह बजे हुआ। टक्कर के बाद आग हाइवे में धू-धू कर जलता रहा जिससे आवागमन ठप्प हो गया था।  बताते है कि बहराइच से ट्रक यहां महोबा के कबरई में गिट्टी लेनेआया था।

ट्रक बहराइच निवासी इमरान चला रहा था। उसके साथ जौनपुर निवासी अरुण सिंह भी सवार था। यह भी चालक है। गिट्टी लेकर यह ट्रक देर रात कानपुर जा रहा था तभी इंगोहटा गांव के पास नेशनल हाइवे में ओवर ट्रक के चक्कर में यह ट्रक दूसरे ट्रक से टकरा गया। टक्कर के बाद इसी ट्रक में आग लग गई जिससे ट्रक चालक अरुण सिंह आग की चपेट में आ गया जिससे उसकी आग में झुलसकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - अमन त्रिपाठी हत्याकांड में लखनऊ की टीम ने केन नदी में कराया सीन रिक्रिएशन

वहीं चालक इमरान बुरी तरह से घायल हो गया। आग का गोलाबने ट्रक को देख हाइवे में आवागमन ठप्प हो गया। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल गाड़ी भी मौके पर बुलायी गई। पुलिस की मदद से दमकल गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह से आग में खाक हो गया था।

घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। सुमेरपुर थाने के इंस्पेक्टर वीपी सिंह ने बुधवार को बताया कि ट्रक की आग में जलकर चालक की मौत हुई है जिसकी शिनाख्त जौनपुर निवासी अरुण सिंह  (37) के रूप में हो गई है।

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1