इस देवर ने गजब कर दिया, नई भाभी को ऐसा क्या दे दिया जिससे पुलिस पहुंच गई

अभी तक आमतौर पर नई नवेली दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर लोगों को श्रृंगार का सामान देते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन इस देवर ने तो हद कर दी। क्योंकि इस युवक ने अपनी भाभी को श्रृंगार का सामान ...

इस देवर ने गजब कर दिया, नई भाभी को  ऐसा क्या दे दिया जिससे पुलिस पहुंच गई

छतरपुर,अभी तक आमतौर पर नई नवेली दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर लोगों को श्रृंगार का सामान देते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन इस देवर ने तो हद कर दी। क्योंकि इस युवक ने अपनी भाभी को श्रृंगार का सामान नहीं, बल्कि एक देशी तमंचा गिफ्ट कर दिया। जिसको देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़े:पहाडों में मजदूरों की मौत का कौन जिम्मेदार ? दो साल में इतने मजदूरों ने गंवाई जान


यूं तो आपने शादी के बाद ससुराल आई नई दुल्हन को ससुराल वालों के द्वारा अलग-अलग तोहफे देते देखा और सुना जरूर होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसी तस्वीरें दिखलाने जा रहे हैं, जहां एक दुल्हन को उसके ससुराल में देवर ने एक देसी कट्टा गिफ्ट में दिया।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड की पहली वंदेभारत एक्सप्रेस का संचालन शुक्रवार से,जाने खजुराहो से दिल्ली का किराया

इतना ही नहीं देवर और भाभी ने देसी कट्टे के साथ फोटो भी खिंचवाई और देवर ने उसे अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भी चिपका दिया। कुछ नया करने की ललक ने इस युवक यानी दुल्हन के देवर को कानूनी पचड़े में फंसा दिया। मामला जैसे ही सुर्खियों में आया तो पुलिस एक्टिव हो गई।

यह भी पढ़े:चित्रकूट विकास प्राधिकरण के गठन को मंजूरी

पूरा मामला छतरपुर जिले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कतरवारा गांव का है। लिहाजा, पुलिस अधीक्षक ने सिविल लाइन थाना पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हथियार सहित गिरफ्तार करते हुए आईपीसी की धारा-25/27 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0