झाँसी : भूसे के बोरे में नदी में उतराती मिली युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

थाना टोड़ी फतेहपुर के ग्राम रेवन से निकली हुई लखेरी नदी में भूसे के बोरे में एक अज्ञात महिला की लाश उतराती मिलने से हड़कंप मच गया..

झाँसी : भूसे के बोरे में नदी में उतराती मिली युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

थाना टोड़ी फतेहपुर के ग्राम रेवन से निकली हुई लखेरी नदी में भूसे के बोरे में एक अज्ञात महिला की लाश उतराती मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने लाश को बाहर निकलवा कर उसकी शिनाख्त कराने की पहल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : शराब के लिए पैसे न मिलने पर इस हैवान ने मासूम बेटी को कुएं में फेंक दिया

ग्राम रेवन की लखेरी नदी में सुबह सुबह ग्रामीणों ने नदी में एक भूसे का बड़ा सा बोरा तैरता हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना ग्रामीणों के बीच जंगल में आग की तरह फैल गई। आनन-फानन घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उधर, सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बोरे को बाहर निकलवाया। बोरे को खोलने पर उसमें भूसे के साथ एक महिला की लाश मिली।

जानकारी होते ही ग्रामीणों का हुजूम एकत्रित हो गया, तो दूसरी ओर यह भी खबर है कि बोरे से लाश को बाहर पड़ा हुआ देखा गया था। यह अभी कहा नहीं जा सकता। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया। सीओ मऊरानीपुर अरुण कुमार चौरसिया ने बताया कि सुबह अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके का निरीक्षण किया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : युगल प्रेमी ने ट्रेन के नीचे रख दी गर्दन, दोने के सिर धड़ से हुए अलग

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : अवैध शराब विक्रेता को पकड़ने गए पुलिस बल पर ग्रामीणों ने किया हमला

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
0