हमीरपुर : अवैध शराब विक्रेता को पकड़ने गए पुलिस बल पर ग्रामीणों ने किया हमला

अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पर मुस्करा के खड़ेही लोधन गांव दबिश देने गई पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया..

हमीरपुर : अवैध शराब विक्रेता को पकड़ने गए पुलिस बल पर ग्रामीणों ने किया हमला

अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पर मुस्करा के खड़ेही लोधन गांव दबिश देने गई पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें दरोगा और सिपाही घायल हो गए। सूचना पर थाने से अतिरिक्त फोर्स पहुंचा और तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को दबोच लिया। पुलिस ने 20 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : नाजायज संबंधों का खुलासा होने से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

मुस्करा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि खड़ेही लोधन में अवैध रूप से शराब की बिक्री की सूचना पर एसआई नरेंद्र कुमार को कांस्टेबल यतेंद्र व प्रदीप के साथ भेजा गया था। गांव के पुष्पेंद्र से दरोगा शराब बेचने के संबंध में पूछताछ करने लगे तो वह पुलिस से उलझ गया। उसके परिवार के पुरुषों व महिलाओं ने दरोगा व सिपाहियों पर हमला कर दिया। इसमें तीनों पुलिस कर्मी घायल हो गए। सिपाही यतेंद्र को गंभीर चोटें आईं हैं।

दरोगा की सूचना पर थाने से अतिरिक्त फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने पुष्पेंद्र, राठ निवासी अनमोल पठान, खड़ेही लोधन निवासी महिलाओं घस्सी, मन्नू, हेमंती को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा रविशंकर, हरिनरायण, प्रदीप, राघवेंद्र दिलीप, अनूप, पप्पू सोनी, रविंद्र, संदीप, वीरपाल, गुलाब, विपिन, अंकित, मदन, भूपेंद्र और कुछ अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी शुभम पटेल ने बताया कि आरोपियों की तलाश कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : खेत में फसलों के बीच हो रही थी गांजे की खेती, एक कुन्तल गांजा बरामद

यह भी पढ़ें - जेल में बलात्कार की सजा काट रहे युवक ने काटा अपना गुप्तांग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2