बांदा : युगल प्रेमी ने ट्रेन के नीचे रख दी गर्दन, दोने के सिर धड़ से हुए अलग

साथ जीने और मरने की सौगंध खाकर प्यार करने वाले प्रेमी युगल की शादी के लिए जब परिवार के लोग राजी नहीं हुए तो दोनों प्रेमियों ने..

बांदा : युगल प्रेमी ने ट्रेन के नीचे रख दी गर्दन, दोने के सिर धड़ से हुए अलग
फाइल फोटो

साथ जीने और मरने की सौगंध खाकर प्यार करने वाले प्रेमी युगल की शादी के लिए जब परिवार के लोग राजी नहीं हुए तो दोनों प्रेमियों ने रेलवे ट्रैक पर गर्दन रख दी। जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए। लड़की का सिर और धड़ अलग-अलग दिशा में पड़े मिले जबकि युवक का सिर बुरी तरह कुचल गया है। यह दृश्य देखकर हर किसी रोंगटे खड़े हो गए।

यह दर्दनाक घटना शनिवार को सवेरे अतर्रा थाना क्षेत्र के नगनेधी गांव में हुई। दोनों युगल प्रेमी गिरवां थाना क्षेत्र के रहूसत तेन्दुही गांव के बताए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार को सवेरे युवक व युवती की क्षत-विक्षत लाश रेल ट्रैक पर पड़ी हुई थी। इसे देखते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : अवैध शराब विक्रेता को पकड़ने गए पुलिस बल पर ग्रामीणों ने किया हमला

मृतकों की पहचान अशोक उर्फ बउवा यादव और लड़की की पहचान सरिता पुत्री अवधेश कहार के रूप में हुई। जानकारी मिलते ही युवक व युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही अतर्रा थाने के उपनिरीक्षक राजेश कुमार मिश्र मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों की उपस्थिति में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शनिवार को सवेरे सूचना मिली की नगनेधी गांव के रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती की डेड बॉडी पड़ी है।

suicide in railway track, crime banda up

इस सूचना पर पुलिस अधिकारियों के साथ फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला है। बताया जाता है कि युवक और युवती के बीच पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार इस शादी को लेकर राजी नहीं थे। इसी बात से दोनों युवक युवती परेशान रहते थे। इसी बात से क्षुब्ध होकर प्रेमी युगल ने रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर आत्मघाती कदम उठाया है। अभी दोनों परिजनों की ओर से किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है। शव को मर्चरी भेजा गया है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : नाजायज संबंधों का खुलासा होने से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

यह भी पढ़ें - बांदा : खेत में फसलों के बीच हो रही थी गांजे की खेती, एक कुन्तल गांजा बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
4
wow
1