अचानक एक दर्जन से अधिक कुत्तों की एक साथ मौत से गाँव मे दहशत

थाना श्रीनगर के बसौरा गांव में विषाक्त पदार्थ लगाकर फेंकी गईं रोटियां खाने से दो दिन में एक दर्जन से अधिक कुत्ते मर गए। पुलिस ने मृत कुत्तों..

अचानक एक दर्जन से अधिक कुत्तों की एक साथ मौत से गाँव मे दहशत
कुत्ते (Dogs)

थाना श्रीनगर के बसौरा गांव में विषाक्त पदार्थ लगाकर फेंकी गईं रोटियां खाने से दो दिन में एक दर्जन से अधिक कुत्ते मर गए। पुलिस ने मृत कुत्तों को गांव के बाहर दफना दिया। ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें - सरकारी अस्पताल में युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर से की हाथापाई

बसौरा गांव के कई किसानों ने खेतों की रखवाली के लिए कुत्तों को पाल रखा हैं। रात के समय कुत्तों के झुंड सड़क से गुजरने वाले लोगों पर भौंकते हैं। शुक्रवार की रात कुछ शरारती तत्वों ने रोटियों में जहर मिलाकर कई स्थानों पर डाल दिया। जिससे दो दिन के अंदर 20 कुत्ते मर गए। घटना से गांव में हड़कंप मचा है।

ग्राम प्रधान सुखनंदन प्रजापति समेत कई ग्रामीणों ने थाने में तहरीर देकर बताया कि शरारती किस्म के लोग कुत्तों के भौंकने से घटनाओं को अंजाम नहीं दे पा रहे थे। जिसके चलते जहर दिया गया है। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस को एक स्थान से पॉलिथीन में जहर बरामद हुआ है। जिसे आग लगाकर नष्ट कराया गया।

यह भी पढ़ें -  महोबा : बढ़ती महंगाई के विरोध व किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतरा गुलाबी गैंग

  • थानाध्यक्ष श्रीनगर अनिल कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है। गांव में पुलिस भेजकर जांच कराई जा रही है।

इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। उधर पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. रतन सिंह ने बताया कि मुख्य विकास अधिकारी डॉ. हरिचरण ने उन्हें फोन से अवगत कराया था। गांव जाकर जानकारी ली जाएगी।

यह भी पढ़ें - महोबा : सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों की चलती बाइक से कूदकर किशोरी ने बचाई जान

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1