अब हुई विकास दुबे के साले की छुट्टी

यूपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के साले को यूपी एसटीएफ ने रिहा कर दिया है...

अब हुई विकास दुबे के साले की छुट्टी
Gyanendra Nigam

शहडोल, (हि.स.)

यूपी एसटीएफ की टीम विकास के साले ज्ञानेंद्र निगम और बेटे आदर्श को लेकर शहडोल पहुंच रही है। विकास की मौत के बाद राजू की पत्नी पुष्पा ने उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश सरकार से पति और बेटे को छोड़ने की गुहार लगाई थी।

यह भी पढ़ें : बिकरु कांड : आठ पुलिसकर्मियों को मारने वाला गैंगस्टर विकास दुबे पुलिस मुठभेड़ में ढेर

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार विकास दुबे के साले ज्ञानेंद्र निगम उर्फ राजू खुल्लर तथा बेटे आदर्श को यूपी एसटीएफ ने रिहा कर दिया है। परिवार के लोगों ने पहले ही साफ कर दिया था कि विकास दुबे से उनका अब कोई संबंध नहीं रहा। उसी की वजह से वे उत्तर प्रदेश से यहां शहडोल के बुढ़ार में रहने आ गए थे। विकास दुबे ने इन्हें भी परेशान कर रखा था, साले को शंका थी कि कहीं वो उसकी भी हत्या न करवा दे। सूत्रों के अनुसार एसटीएफ की जांच में उनकी सभी बातें सच साबित हुई हैं। इसके अलावा ज्ञानेंद्र निगम ने वापस जरूरत पड़ने पर उत्तरप्रदेश पुलिस की मदद करने की भी बात कही है।

पत्नी ने की थी रिहाई की मांग

ज्ञानेंद्र निगम की पत्नी पुष्पा निगम यूपी एटीएफ द्वारा पति और बेटे को ले जाने जाने के बाद से ही काफी परेशान  थी। विकास दुबे का एनकाउंटर होने के बाद उसने सीएम शिवराज सिंह चौहान और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से पति और बेटे को जल्द छोड़ने की गुहार लगाई थी। पुष्पा ने कहा था कि मैं घर में अकेली हूं मेरा छोटा 6 साल का बच्चा है। मैं कहीं जा भी नहीं सकती और मुझे अभी तक यह जानकारी भी नहीं दी जा रही कि मेरा बेटा और मेरे पति किस हालत में है। इसके बाद यूपी एसटीएफ ने उन्हें रिहा करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें : Gangster Love Story : विकास दुबे और रिचा निगम की प्रेम दास्तान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0