सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने दाखिल की नई चार्जशीट, आरोपियों में रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों के नाम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी ....

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने दाखिल की नई चार्जशीट, आरोपियों में रिया चक्रवर्ती  समेत 33 लोगों के नाम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने शुक्रवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी हैं। चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें - अक्षय कुमार ने किया 'तड़प' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, शेयर किया फिल्म का पोस्टर

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को मुंबई की NDPS स्पेशल कोर्ट में कम्प्लेंट दाखिल की है।  कम्प्लेंट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया है। 

बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था। सुशांत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाते हुए, पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद अगस्त में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मौत की जांच सीबीआई को मिल गई और फिर मामले में ड्रग्स से जुड़े तार सामने आने लगे और नारकोटिक्स ब्यूरो की भी एंट्री हुई। 

यह भी पढ़ें - सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई, ईडी और एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने सितंबर में गिरफ्तार किया था। करीब 1 महीने तक जेल में रहने के बाद रिया को जमानत मिली थी। हालांकि सुशांत की मौत कैसे हुई इसकी जांच अभी तक जारी है और करीब 9 महीने बाद भी सच सामने नहीं आ पाया है।


12 हज़ार पेज की चार्जशीट की गयी दाख़िल 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो नें मुंबई में 12 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके बेहद करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर्स  के नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल हैं। एनसीबी की कम्प्लेंट ड्रग्स बरामदगी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की गई है। 

यह भी पढ़ें - महोबा के चरखारी में चल रही हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर की शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक़, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े चार्जशीट लेकर कोर्ट पहुचेंगे। इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के नाम शामिल हो सकते हैं। इनके खिलाफ भी NCB को कई सबूत मिले थे। जिसकी जांच अभी भी जारी है। हालांकि एनसीबी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0