महोबा : मुस्लिम युवक महेश बनकर मंदिर में घुमा रहा था हिंदू युवती काे

जनपद में शनिवार को लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक जो खुद को हिंदू बताकर लड़की को मंदिर में....

महोबा : मुस्लिम युवक महेश बनकर मंदिर में घुमा रहा था हिंदू युवती काे

महोबा। जनपद में शनिवार को लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक जो खुद को हिंदू बताकर लड़की को मंदिर में घुमा रहा था। हिंदू संगठन के लोगों ने उसे पकड़ लिया। इस बीच युवक मौके से भागने में सफल रहा। लड़की का कहना है कि उसे नहीं पता था कि लड़का मुस्लिम है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़े : पत्नी हैं सरपंच, पति निकला अवैध शराब कारोबारी, नशा विरोधी संगठन की सूचना पर एसपी का कड़ा एक्शन

विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारी हृर्देश वाजपेई ने बताया कि वह प्रतिदिन मां बड़ी चंद्रिका देवी के दर्शन को जाते हैं। शनिवार को भी मंदिर पहुंचे तो देखा कि एक मुस्लिम युवक, हिंदू युवती के साथ मंदिर में घूम रहा है। वो युवक को पहले से ही जानते थे। मुस्लिम युवक उनके पड़ाेस में ही किराये के मकान में रहता है। शक होने पर उन्होंने संगठन के अन्य पदाधिकारियों काे बुला लिया। इसके बाद युवक और युवती को पकड़कर पूछताछ की। हालांकि लड़का माैका पाकर भाग निकला।

यह भी पढ़े : क्रिप्टोकरेंसी फाइनेंशियल स्टेबिलिटी के लिए बहुत बड़ा जोखिम : आरबीआई गवर्नर

सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है। उसने बताया कि युवक से उसकी मुलाकात जिला अस्पताल में हुई थी, जहां उसने अपना नाम महेश बताया था। फिर दोनों में बातचीत होने लगी। शनिवार को वह मंदिर घुमाने की बात कहकर उसे लेकर आया था। उसने यह भी कहा था कि उसे कोई पहचान न ले इसलिए मांग में सिंदूर और चूड़ी पहनकर आये। उसके कहने पर वो शादीशुदा महिला बनकर मंदिर घूमने आयी थी। उसे नहीं पता था कि जिस युवक ने उसे अपना नाम महेश बताया है वो मुस्लिम है।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के परिजनों को सूचना दी गई है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0