ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य उपकरणों के लिए विधायक प्रकाश द्विवेदी ने दिए 25 लाख रुपये

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से समाज में उत्पन्न गंभीर खतरे को देखते हुए बांदा विधानसभा के नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन..

ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य उपकरणों के लिए विधायक प्रकाश द्विवेदी ने दिए 25 लाख रुपये

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से समाज में उत्पन्न गंभीर खतरे को देखते हुए बांदा विधानसभा के नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर, हैंड सैनेटाइजर, मास्क व अन्य आवश्यक दवाओं ,उपकरण के लिए विधायक सदर प्रकाश द्विवेदी ने अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपए की धनराशि तत्काल प्रभाव से अवमुक्त की है।

यह भी पढ़ें - रिमझिम इस्पात प्लांट की क्षमता बढ़ने से ऑक्सीजन में चित्रकूट मंडल को मिलेगी राहत

विधायक श्री द्विवेदी के कार्यालय प्रभारी अनिरुद्ध त्रिपाठी ने बताया कि विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा यह धनराशि इसलिए अवमुक्त की गई है ताकि आम जनमानस के बचाव हेतु आवश्यक सेवाओं तथा अन्य विविध सेवाओं के मद में आवश्यक लाभ मिल सके। इस संबंध में उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा को तत्काल प्रभाव से आक्सीजन सिलेंडर, सैनिटाइजर ,मास्क कोरोना टेस्ट किट की यथाशीघ्र उपलब्धता के निर्देश दिए हैं।

बताते चलें कि जनपद में कोरोना महामारी के चलते बड़ी संख्या में संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं जिससे मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर अन्य चिकित्सा उपकरण को लेकर परेशानी उत्पन्न हो रही है।इस समस्या को देखते हुए विधायक ने यह कदम उठाया है।इससे निश्चित हुई बीमार व्यक्तियों को इलाज में लाभ मिलेगा।

सदर विधायक स्वस्थ, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। मालुम हो कि पाजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने आवास में खुद को आईसोलेट कर लिया था। लेकिन अब नेगेटिव होने के बाद से उन्होंने जनसेवा कार्य फिर से शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें - मायावती ने की मोदी-योगी की तारीफ, कार्यकर्ताओं से कोरोना संकट में सहायता करने की अपील

लोगों ने उनके दीर्घायु होने की कामना की है।गौरतलब हो कि सदर विधायक कोरोना पाजिटिव हो गए थे। इसके बाद से उन्होंने खुद को अपने आवास में ही आईसोलेट कर लिया था। उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के तत्काल बाद वह जनसेवा में जुट गए। लोगों ने उनके दीर्घायु होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें - विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र, कहा-पंचायत चुनाव स्थगित कराएं

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0