बांदा पहुंची खेलो इंडिया की मशाल रैली 

आयुक्त चित्रकूटधाम मण्डल बांदा आर.पी.सिंह एवं जिलाधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने शुक्रवार को खेलो...

बांदा पहुंची खेलो इंडिया की मशाल रैली 

बेहतर खेल प्रदर्शन कर धन भी अर्जित किया जा सकता हैः आयुक्त

बांदा, आयुक्त चित्रकूटधाम मण्डल बांदा आर.पी.सिंह एवं जिलाधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने शुक्रवार को खेलो इंडिया की मशाल यात्रा की रैली को जीआईसी ग्राउन्ड से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। खेलो इंडिया यूनीवर्सिटी गेम्स-2022 की अलख जगाने के लिए जनपद बांदा के जीआईसी ग्राउण्ड में पहुंचने पर इस मशाल रैली का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर आयुक्त चित्रकूटधाम मण्डल बांदा ने कहा कि खेल एक ऐसी विधा है, जिससे कि तन व मन स्वस्थ्य रख सकते हैं एवं बेहतर खेल प्रदर्शन कर धन भी अर्जित किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ेंफेसबुक में धर्म छिपाकर रोहित बने युवक ने युवती से दोस्ती कर ली, फिर की बडी वारदात

उन्होंने कहा कि विभिन्न खेलों के द्वारा खिलाडी राष्ट्रीय एवं अतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में विजय प्राप्त कर अपना नाम व सोहरत विश्व में भी प्रसद्धि प सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिन बच्चों को खेल में रूचि है वह बढ-चढ कर हिस्सा लें। उन्होंने खेेलों के लिए खिलाडियों को स्पोटर्स स्टेडियम में सुविधाओें को दिलाया जायेगा, जिससे कि जनपद के खिलाडी और आगे बढ कर अपना नाम रोशन कर सकें। उन्होंने खिलाडियों को आगे बढने की शुभकामना देते हुए टीम लीडर को स्मृृति चिन्ह भेंट किया।

यह भी पढ़ें- आशाओं के कौन कसेगा नकेल ? कमीशन के चक्कर में निजी अस्पतालों में हो रहा खेल


 इस मौके पर जिलाधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने विभिन्न विद्यालयों से आए छात्रों, खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेलो इंडिया कार्यक्रम के अन्तर्गत खेलो इंडिया यूनीवर्सिटी गेम्स-2022 के द्वारा 25 मई से 3 जून, 2023 तक प्रदेश के 4 जिलों में खेलों के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। खेलो इंडिया की इस रैली के माध्यम से जनपद के खिलाडियों एवं लोंगो को खेलों के प्रति जागरूकता का संदेश दिया जा रहा है। यह रैली खिलाडियों को जागरूक एवं उनमें उत्साह पैदा करनेे के लिए जनपद के विभिन्न स्थानों जीआईसी र्ग्राउण्ड, जिला अस्पताल, महाराणा प्राताप चौराहा, बिजली खेडा, कालूकुआं, बस स्टैण्ड होते हुए जीआईसी ग्राउण्ड पर समाप्त हुई। इस रैली में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ खिलाडी, शिक्षक एवं गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी कहने पर मुस्लिमों ने एसपी से की थानाध्यक्ष की शिकायत

कार्यक्रम में पद्म श्री पुरस्कार प्राप्त उमाशंकर पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी उमाकान्त त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी न्यायिक अमिताभ यादव, नगर मजिस्टेªट राजेश कुमार सहित रजत वर्मा डिप्टी कलेक्टर प्रभारी क्रीडा अधिकारी, रामेन्द्र शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0