फेसबुक में धर्म छिपाकर रोहित बने युवक ने युवती से दोस्ती कर ली, फिर की बडी वारदात

जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  पीड़ित...

फेसबुक में धर्म छिपाकर रोहित बने युवक ने युवती से दोस्ती कर ली, फिर की बडी वारदात

हमीरपुर

जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने छल पूर्वक शारीरिक संबंध बनाने, जबरन वसूली, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2019 में कस्बा उपरौस मोहल्ला निवासी दूसरे समुदाय के युवक इरफान सौदागर ने रोहित के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर युवती से दोस्ती कर ली। 20 मई 2019 को युवक उसे अपने घर ले गया।
यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव सकुशल संपन्न होने पर एसपी ने कराया महाभोज, कमिश्नर डीआईजी व डीएम हुई शामिल

इसके बाद कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने घटना का वीडियो फोन पर बना लिया। छात्रा ने बताया कि उस समय वह नाबालिग थी। छात्रा ने बताया कि जब उसने युवक के घर में लगे कैलेंडर और इस्लामिक प्रतीकों पर सवाल उठाया। तब उसने अपना नाम इरफान बताया और किसी को कुछ बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब आरोपी के घर वालों को पूरी घटना बताई, तो उन्होंने कहा कि इस्लाम धर्म अपनाना लो वह शादी करा देंगे।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी कहने पर मुस्लिमों ने एसपी से की थानाध्यक्ष की शिकायत

मना करने पर मां मुन्नी, पिता हरून, बहन अरफा, जीजा बाबू भाई ने मारपीट कर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। बताया कि आरोपी जब उससे मिलने आता, तो कभी गहने तो कभी रुपये छीनकर चला जाता। कोतवाल हेमंत मिश्रा ने कहा कि पीड़िता की तहरीर के आरोपी इरफान समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
2
angry
1
sad
1
wow
0