कायस्थ महासभा : पार्थ श्रीवास्तव की मौत की गुत्थी उलझी, उच्च स्तरीय जांच की मांग

प्रदेश सरकार के सोशल मीडिया कार्यालय में कार्यरत पार्थ श्रीवास्तव की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है..

कायस्थ महासभा : पार्थ श्रीवास्तव की मौत की गुत्थी उलझी, उच्च स्तरीय जांच की मांग
कायस्थ महासभा ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

प्रदेश सरकार के सोशल मीडिया कार्यालय में कार्यरत पार्थ श्रीवास्तव की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। इसकी मौत के जिम्मेदार लोगों को बचाने के लिए पुलिस हर तरह के हथकंडे अपना रही हैं।

बताते चलें कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सोशल मीडिया कार्यालय में इंदिरा नगर लखनऊ के निवासी पार्थ श्रीवास्तव कार्यरत थे।कार्यालय के कुछ कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्वारा लगातार उनका उत्पीड़न किया जा रहा था।  जिसकी वजह से परेशान होकर पार्थ श्रीवास्तव ने 20 मई को कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें - युवक ने गडासे से पत्नी की हत्या की, उसी हथियार से खुद को मार डाला

लेकिन मरने से पहले उन्होंने तीन पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरी मौत के लिए साथी कर्मचारी प्रणय सिंह, शैलजा एवं पुष्पेंद्र आदि शामिल है उनके सुसाइड नोट में स्पष्ट है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि साजिश के तहत एक सुनियोजित कत्ल है।

पार्थ श्रीवास्तव ने अपने टि्वटर हैंडल से वर्तमान सूचना निदेशक को पत्र टैग करते हुए पोस्ट किया था परंतु पुलिस ने पार्थ का मोबाइल लेने के बाद सारे पोस्ट डिलीट कर दिए जिससे स्पष्ट होता है कि पार्थ श्रीवास्तव की मौत पर पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है।इस बारे में विभिन्न संगठनों द्वारा हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग हो रही है।

यह भी पढ़ें - शादी समारोह में चली कई राउंड गोलियां, एक घायल

इसी कड़ी में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा बांदा के युवा प्रकोष्ठ ने भी मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में पार्थ श्रीवास्तव की मौत को गंभीर प्रकरण बताते हुए इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। संगठन के अध्यक्ष सत्यम सिन्हा लव ने पत्र में मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इस आशय का पत्र बुधवार को अपर जिलाधिकारी को सौंपा गया।

कायस्थ महासभा ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन देते समय जिला अध्यक्ष लव सिन्हा जिला उपाध्यक्ष प्रसून श्रीवास्तव जिला उपाध्यक्ष शिवम निगम वरिष्ठ जिला सचिव उमंग निगम जिला सचिव मोहित निगम वरिष्ठ जिला मंत्री रितिक सक्सेना जिला सचिव अंशु निगम शहर अध्यक्ष अनुभव श्रीवास्तव शहर सचिव सत्यम श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे

यह भी पढ़ें - अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, हालत नाजुक

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1