शादी समारोह में चली कई राउंड गोलियां, एक घायल

पारा थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुरानी रंजिश में शादी समारोह में शामिल होने आये परिवार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी..

शादी समारोह में चली कई राउंड गोलियां, एक घायल
लखनऊ शादी समारोह में चली गोलियां

लखनऊ, 

पारा थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुरानी रंजिश में शादी समारोह में शामिल होने आये परिवार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक युवक घायल हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी। 

कृष्णानगर निवासी 52 वर्षीय दूध कारोबारी मो. जाकिर अली अपने परिवार व रिश्तेदार के साथ पारा के पिंकसिटी में गाजी हैदर कैनाल के पास नसीम की बहन की शादी समारोह में शामिल होने आया था। इसी बीच पारा तिकोनिया निवासी हनीफ व उसके बेटे नूर मोहम्मद, मो. शेरू, अफसार अली, वली मोहम्मद समेत कई लोगों ने शादी समारोह में कई राउंड गोलियां चलायी। इसमें मो. जाकिर घायल हो गये। फायरिंग के बाद हमलावर फरार हो गये। 

यह भी पढ़ें - झाँसी : तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

सूचना पाकर एसीपी काकोरी आसुतोष कुमार, पारा थाना प्रभारी राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल मो. जाकिर अली के बेटे आजाद अली ने अरोप लगाया कि मई 2020 में दूध गिर जाने को लेकर आशियाना में हनीफ के बेटों के साथ उन लोगों का विवाद हुआ था।

जिसको लेकर मामला आशियाना थाना में दर्ज है। इसी बात की रंजिश को लेकर उन लोगों ने फायरिंग की है। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग गोली चलाते हुए नजर आये है। मौके से पुलिस को तीन जिंदा व तीन खोखा भी बरामद हुए हैं। घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने दबंगों के खिलाफ पारा थाना में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें - नकली शराब के तीन कारोबारी गिरफ्तार, अवैध शराब व कार बरामद

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1