खून से लाल हुई सड़क-दो दिनों में 13 की जिंदगी छीन ली

कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद भी दो दिनों में सड़क हादसों ने 13 की जिंदगी छीन ली। सोमवार को होटल मैनेजमेंट छात्र और व्यापारी नेता..

खून से लाल हुई सड़क-दो दिनों में 13 की जिंदगी छीन ली
एक्सीडेंट फाइल फोटो

कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद भी दो दिनों में सड़क हादसों ने 13 की जिंदगी छीन ली। सोमवार को होटल मैनेजमेंट छात्र और व्यापारी नेता व दूल्हे की बहन सहित सात लोगों की सड़क हादसों में मौत हो गई थी। मंगलवार को भी सड़क हादसों में मौतों का सिलसिला बरकरार रहा। 

ओरन में ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से किशोरी और तीन महिलाओं की जान चली गई। सढ़ा गांव में सड़क पर पड़े पेड़ से टकराकर बाइक सवार साले-बहनोई की मौत हो गई। मरने वालों में किशोरी, बालिका समेत छह महिलाएं शामिल रहीं। कोरोना कर्फ्यू में सड़कें सूनी जरूर हैं, लेकिन शादी-बरात व अन्य रस्मों के चलते वाहनों का बदस्तूर आवागमन जारी है।

यह भी पढ़ें - शादी समारोह में चली कई राउंड गोलियां, एक घायल

सोमवार को कार की टक्कर से अतर्रा निवासी व होटल मैनेजमेंट छात आयुष त्रिपाठी की मौत हो गई। खुरहंड गांव में व्यापारी नेता व भाजपा विधायक के पारिवारिक चाचा राम मोहन द्विवेदी (छिबांव) को बोलेरो ने रौंद दिया था। बोलेरो में सवार दूल्हे दीपक की बहन माधवी की भी मौत हो गई।

पैलानी थाना क्षेत्र में कालेश्वर मंदिर के पास लोडर की टक्कर से बाइक सवार रेहुंटा गांव की सोमवती व राकेश निषाद की जान चली गई। मटौंध क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से कार सवार पूर्वी तरौस (हमीरपुर) निवासी दानिश शकील की मौत हो गई। गिरवां के प्रेमपुर गांव में बाइक की टक्कर से छेदीलाल ने दम तोड़ दिया। मंगलवार को भी हादसों में छह की जान चली गई।

यह भी पढ़ें - झाँसी : तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1