अभिषेक संग फेरे लेंगी करिश्मा, शादी कार्ड पूरी तरह से बना सपा का चुनावी पोस्टर

शादी का कार्ड बना चुनाव प्रचार का जरिया, सपा समर्थक ने पार्टी के झंडे के कलर में छपवाया शादी कार्ड। शादी कार्ड पर पूर्व..

अभिषेक संग फेरे लेंगी करिश्मा, शादी कार्ड पूरी तरह से बना सपा का चुनावी पोस्टर
शादी कार्ड (wedding card)

शादी का कार्ड बना चुनाव प्रचार का जरिया, सपा समर्थक ने पार्टी के झंडे के कलर में छपवाया शादी कार्ड। शादी कार्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव की तस्वीरों के साथ लगाई गई पांच लाख के इनामिया पूर्व प्रमुख सभापति यादव की तस्वीर, अखिलेश सत्कार में किये गए बड़े विकास कार्याे की तस्वीर। आसपुर देवसरा ब्लाक से बीडीसी रहे रामपुर बवरिहा गांव के अरविंद सरोज के बेटे की शादी का कार्ड बना चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें - जिन्ना का गुणगान करने वाले एक प्रकार से तालिबान के समर्थक : योगी आदित्यनाथ

वातावरण में जहा सर्दी बढ़ती जा रही है तो वही राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है, शादी व्याह के कार्यक्रम में भी राजनीति सर चढ़ कर बोल रही है, ये राजनीति का नशा दिखाई दिया प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा के अमरगढ़ इलाके के रामपुर बवरिहा गांव के अरविंद सरोज पप्पू पर, पप्पू क्षेत्र पंचायत सदस्य भी रह चुके है। अरविंद सरोज के बेटे अभिषेक सरोज की शादी आगामी 20 नवम्बर को है।

इस शादी का कार्ड इस समय जबरजस्त चर्चा में है। इसका कारण है कि सपा के झंडे के रंग के कार्ड पर गणेश जी की फोटो के साथ ही सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चुनाव निशान की तस्वीर लगाई गई है, दूसरे व तीसरे पेज पर वैवाहिक जानकारी दी गई है। तो वही सबसे दिलचस्प है आखिरी पेज, जिस पर सबसे ऊपर एक तरफ अखिलेश यादव तो दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की फोटो लगाई है।

यह भी पढ़ें - कनाडा से आई देवी अन्नपूर्णा की मूर्ति काशी पहुंची, नगर भ्रमण में भव्य स्वागत

अखिलेश यादव की तस्वीर के नीचे पांच लाख के इनामिया पूर्व प्रमुख सभापति यादव की तस्वीर लगाई गई है। सभापति के बगल जिला पंचायत सदस्य विजय यादव व पूर्व ब्लाक प्रमुख लाल बहादुर सरोज व बीडीसी आदित्य सरोज की तस्वीर लगाई गई है।

इतना ही नही जनेश्वर पार्क, मेदांता हॉस्पिटल, हाईकोर्ट बिल्डिंग, गोमती रिवर फ्रंट, आईटी यूनिवर्सिटी, इकाना स्टेडियम, डायल 100, लॉयन सफारी, आगरा एक्सप्रेस वे, लखनऊ बस स्टॉप, मेट्रो, पुलिस मुख्यालय, 18 लाख लैपटॉप, जेपी एनआईसी आदि के चित्र और उनका परिचय दर्शाते हुए अखिलेश सरकार के कार्याे का बखान किया गया है ये शादी कार्ड पूरी तरह से चुनावी पोस्टर के रूप में प्रस्तुत किया गया है। मकसद साफ है कि निमंत्रण के साथ ही विधानसभा का चुनाव प्रचार भी है।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स कर रहे पद्मश्री वापस लेने की मांग 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1